State  News 

प्रेस क्लब कार्यकारिणी ने किया एसडीआरएफ कमांडेंट आईपीएस पंकज चौधरी का अभिनंदन

- स्वागत से अभिभूत पंकज चौधरी बोले, प्रेस क्लब कोटा से मेरा आत्मीय जुड़ाव

 

कोटा, 6 जुलाई। प्रेस क्लब कोटा की कार्यकारिणी द्वारा एसडीआरएफ कमांडेंट आईपीएस पंकज चौधरी का प्रेस क्लब में स्वागत एवं अभिनंदन किया गया। 

प्रेस क्लब सचिव जितेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि श्री पंकज चौधरी एसडीआरएफ सेनानायक बनने के बाद पहली बार कोटा पधारे थे, जहां प्रेस क्लब में उनका कार्यकारिणी द्वारा माल्यार्पण कर स्वागत एवं अभिनंदन किया गया तथा उन्हें सम्मान पत्र भी भेंट किया गया। 

इस दौरान पंकज चौधरी प्रेस क्लब के आत्मीय स्वागत से अभिभूत नजर आए। कोरोना गाइड लाइन को लेकर संक्षिप्त कार्यक्रम रखा गया।

आत्मीय अभिनंदन से अभिभूत एसडीआरएफ राजस्थान के सेनानायक पंकज चौधरी ने कहा कि कोटा शहर में मुझे प्रोबेशनकाल में सेवा करने का मौका मिला था और कोटा से मेरा विशेष जुड़ाव है। मेरा जब भी कोटा आना होता है, तब प्रेस क्लब में आना हुआ है। उन्होंने कहा कि आप लोगाें का जो मेरे प्रति प्रेम और स्नेह है यही मुझे जनसेवा के लिए कार्य करने की प्रेरणा भी देता है। मैंने जहां भी कार्य किया है जनहित के लिए किया है और पूरी निष्ठा से किया है। उन्होंने कहा कि किसी से भी जुड़ाव होना आत्माओं का संबंध होता है। जैसे आपको जो चीज और बात अच्छी लगती है तो वो जुड़ती है। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति के जीवन में संघर्ष है, लेकिन हमें नकारात्मक चीजों से दूर रहकर सकारात्मक सोच रखनी चाहिए और लोगों की भलाई के लिए कार्य करते रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि मीडिया से मेरा हमेशा से जुड़ा हो रहा है और मैं जहां भी रहा मीडिया ने हमेशा मेरा सहयोग किया है।

श्री पंकज चौधरी ने प्रेस क्लब द्वारा किए गए स्वागत, सम्मान एवं अभिनंदन के लिए आभार भी व्यक्त किया।

उन्होंने प्रेस क्लब कार्यकारिणी और सदस्यों को जयपुर आने का भी निमंत्रण दिया। 

इस अवसर पर प्रेस क्लब अध्यक्ष गजेन्द्र व्यास ने अपने स्वागत उद्बोधन में कहा कि प्रेस क्लब के पदाधिकारियों और सदस्यों के आपसे आत्मीय संबंध बन गए हैं। उन्होंने कहा कि पंकज चौधरी ने एक फाईटर के रूप में अपनी पहचान राजस्थान ही नहीं पूरे देश में बनाई है और अपने वाजिब अधिकार को हासिल करने के लिए जिस जुनून और जीवटता से संघर्ष किया वो सभी के लिए प्रेरणादायक और मिसाल बनी है। श्री चौधरी ने उनके साथ हुए अन्याय के लिए सच्चाई, ईमानदारी और कर्मठता के साथ संघर्ष किया। जिसके परिणाम स्वरूप पुणे जनसमर्थन के साथ ही आमजन की सद्भावना भी मिली और भारतीय न्याय व्यवस्था के प्रति लोगों की आस्था बढ़ी।उन्होंने पंकज चौधरी को राजस्थान के डीजीपी पद तक पहुंचने के लिए भी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि आपको न्याय मिलने से आमजनता में भी खुशी की लहर है और एक सच्चे एवं अच्छे अधिकारी की वापसी प्रसन्नता का विषय है। आमजन कुछ कर नहीं सकता, लेकिन आमजन के मन में आपके प्रति बहुत सद्भावना रही है। उन्होंने आग्रह किया कि जब कभी भी कोटा में आने का कार्यक्रम बने, तब प्रेस क्लब जरूर पधारें और आपको हमारी ओर से स्थाई आमंत्रण है।

अन्त में सचिव जितेन्द्र शर्मा ने आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर प्रेस क्लब अध्यक्ष गजेन्द्र व्यास, सचिव जितेन्द्र कुमार शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह हाड़ा, उपाध्यक्ष प्रताप सिंह तोमर, सहसचिव गिरीश गुप्ता, कोषाध्यक्ष रघुवीर कपूर शम्मी, कार्यकारिणी सदस्य संजीव सक्सेना, रमेशचंद गौतम, नितिन शर्मा, नीरज सिंह राजावत विशेष आमंत्रित सदस्य सुधीन्द्र गौड़, अनिल देवलिया, सलीमुर्रहमान खिलजी, सदस्य असलम रोमी, मनोज देवलिया, देवेन्द्र व्यास, आरिफ खान सहित अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

प्रेस क्लब में श्री पंकज चौधरी का उनके प्रशंसकों और कई समाजसेवी संस्थाओं ने भी भावभीना स्वागत किया।



Posted By:ADMIN






Follow us on Twitter : https://twitter.com/VijayGuruDelhi
Like our Facebook Page: https://www.facebook.com/indianntv/
follow us on Instagram: https://www.instagram.com/viajygurudelhi/
Subscribe our Youtube Channel:https://www.youtube.com/c/vijaygurudelhi
You can get all the information about us here in just 1 click -https://www.mylinq.in/9610012000/rn1PUb
Whatspp us: 9587080100 .
Indian news TV