National  News 

ट्वीटर जंग पर महानायक अमिताभ बच्चन की बढ़ी सुरक्षा ,बंगले पर मुस्तैद जवान :मुंबई

नाना पटोले की धमकी के बाद अमिताभ बच्चन के बंगले पर बढ़ाई गई सुरक्षा,पुलिस तैनात

security tightens at amitabh bachchan resident jalsa in mumbai after maharashtra congress chief nana

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के मुंबई स्थित जलसा बंगले पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। अमिताभ बच्चन के बंगले पर यह सुरक्षा व्यवस्था महाराष्ट्र कांग्रेस चीफ नाना पटोले के एक बयान के बाद कड़ी की गई है। फोटो में भी आप देख सकते हैं कि बंगले के बाहर पुलिस की एक गाड़ी भी खड़ी है। 

नाना पटोले ने शनिवार को कहा कि मैं अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के खिलाफ नहीं बल्कि उनके काम के खिलाफ बोलता हूं। वे असली हीरो नहीं हैं। अगर वे होते, तो लोगों के दुखों के समय उनके पास खड़े होते। अगर वे 'कागज़ के शेर' जारी रखना चाहते हैं, तो हमें कोई समस्या नहीं है।

नाना पटोले ने कहा कि जब भी उनकी फिल्में रिलीज होंगी या जब हम उन्हें कही देखेंगे तो काले झंडे दिखाएंगे। हम लोकतांत्रिक तरीकों का पालन करेंगे। हम 'गोडसे वेले' नहीं, बल्कि 'गांधी वाले' हैं। बता दें कि नाना पटोले का यह बना देश में बढ़ते पेट्रोल-डीजल की कीमत को लेकर आया है। 

एक दिन पहले पटोले ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने यूपीए के नेतृत्व वाली सरकार के दौरान ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी पर ट्वीट किया था, लेकिन अब वे इस मुद्दे पर खामोश हैं। पटोले ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी से आम लोग काफी प्रभावित हुए हैं।

उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे कलाकारों ने मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली सरकार के दौरान अपने ट्वीट के जरिए ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी की आलोचना की थी। महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख ने सवाल किया कि अब वे (अभिनेता) पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी पर चुप क्यों हैं?



Posted By:Surendra Yadav






Follow us on Twitter : https://twitter.com/VijayGuruDelhi
Like our Facebook Page: https://www.facebook.com/indianntv/
follow us on Instagram: https://www.instagram.com/viajygurudelhi/
Subscribe our Youtube Channel:https://www.youtube.com/c/vijaygurudelhi
You can get all the information about us here in just 1 click -https://www.mylinq.in/9610012000/rn1PUb
Whatspp us: 9587080100 .
Indian news TV