Sports  News 

IPL Auction: 37 गेंद पर शतक ठोकने वाले Mohammed Azharuddeen की भारी डिमांड, सभी टीमों की है नजर

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन से पहले 18 फरवरी को चेन्नई में खिलाड़ियों की नीलामी होगी. इस साल की नीलामी के लिए कुल 292 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया गया है. आईपीएल (IPL) निलामी में हमेशा ही घरेलू स्तर पर अच्छा खेल दिखाने वाले खिलाड़ियों पर नजर रहती है. इस साल केरल के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) के ऊपर सभी फ्रेंचाइजी नजर टिकाए बैठी होंगी. अजहरुद्दीन ने हाल ही में घरेलू सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है. 

37 गेंद पर ठोका शतक 

मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) ने हाल ही में खत्म हुई सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) में मुंबई के खिलाफ एक मैच में 37 गेंद पर शतक ठोका था, जिसके बाद से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इस साल की सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में अजहरुद्दीन ने 194 के बहतरीन स्ट्राइक रेट से 214 रन बनाए थे. इस दौरान उनका औसत 53 से ज्यादा का रहा था. 2015 में घरेलू क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद से अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) ने अब तक टी-20 क्रिकेट में 24 मैचों में 142 के स्ट्राइक रेट से 451 रन बनाए हैं. उन्होंने आईपीएल ऑक्शन के लिए अपना बेस प्राइस 20 लाख रुपए रखा है.

संजू सैमसन को मानते हैं रोल मॉडल

अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को अपना रोल मॉडल मानते हैं. उनका मानना है कि सैमसन शानदार विकेटकीपर होने के साथ ही अच्छे बल्लेबाज भी हैं. एक खिलाड़ी के तौर पर सैमसन (Sanju Samson) की मेहनत से वो बहुत प्रभावित हैं.  इस साल सीजन में संजू स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की जगह राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Riyals) की कप्तानी करेंगे. ऐसे में टीम के लिए बैकअप विकेटकीपर के रूप में राजस्थान की नजरें अजहरुद्दीन पर होंगी.



Posted By:ADMIN






Follow us on Twitter : https://twitter.com/VijayGuruDelhi
Like our Facebook Page: https://www.facebook.com/indianntv/
follow us on Instagram: https://www.instagram.com/viajygurudelhi/
Subscribe our Youtube Channel:https://www.youtube.com/c/vijaygurudelhi
You can get all the information about us here in just 1 click -https://www.mylinq.in/9610012000/rn1PUb
Whatspp us: 9587080100 .
Indian news TV