Cg  News 

विजया दसमी के अवसर पर सरपंच के अपील पर गांव के दस युवाओं ने नशा छोड़ने का संकल्प लिया ।

 

ग्राम जुनापानी मे नारी शक्ति सम्मान का आयोजन किया गया ।


जिसमें ग्राम के नारी शक्ति जो गांव में शिक्षा ,स्वास्थ, सांस्कृतिक , प्रतिभावान छात्र, को समयमान किया गया । ग्राम पंचायत चरनीटोला के सरपंच दुर्गेश कुमार साहू ने  लड़कियों के जन्म में पौधा रोपण, बैंक खाता खोलना, लड़कियों माता पिता का सम्मान, प्राईवेट संस्थान में लड़कियों के 12 वी तक निशुल्क शिक्षा प्रदान देने की योजना देने की बात कही ।

     कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य शीलू साहू  ने कहा कि यहां के इस ग्राम पंचायत का  पहल सराहनीय है जो अन्य गांवों के लिए प्रेरणा होगी  विजया दशमी धर्म पर अधर्म का विजय का त्यौंहार है हमें राम जी के आदर्शों का पालन करना चाहिए । महिला एंव‌ बाल विकास सभापति कुलेश्वर साहू ने कहा कि प्रदेश का यह पहला कार्यक्रम है जो निस्वार्थ भाव से गांव के लोगों का निस्वार्थ भाव से सेवा प्रदान करते हैं उन्हें सम्मानित किया गया है साथ ही आश्वसत किया कि आप लोगों के सेवा के लिए सदैव समर्पित रहूंगा।

     जिला पंचायत सदस्य रानू संजय केशरवानी ने कहा कि नारी शक्ति से ही संसार है सभी नारीयो का सभी समान अवसर एंव अधिकार मिले इस तरह समावेशी समाज विकसित करने में सबको सहभागिता निभाना चाहिए। कार्यक्रम का संचालन करते हुए सामाजिक कार्यकर्ता नितेश कुमार साहू ने नशा -पान का त्याग करने वाले लोगों का सराहना करते हुए कहा कि सार्वजनिक रूप से नशा मुक्ति को त्याग करना साहस का कार्य है ।

   जनपद सदस्य शशि मोहित साहू ने हा कि सभी नारीयों का हमें सम्मान करना चाहिए । कार्यक्रम का आभार ग्राम पंचायत के सरपंच दुर्गेश साहू ने किया । कार्यक्रम में मुख्य रूप से सुरेन्द्र साहू, रामस्नेही साहू, कीर्ति कुमार साहू, कोमल साहू , दुर्गा प्रसाद साहू ,पुरन साहू,बोधन साहू एवं समस्त ग्रामवासी उपस्थित रहे ।



Posted By:Utpal Sengupta






Follow us on Twitter : https://twitter.com/VijayGuruDelhi
Like our Facebook Page: https://www.facebook.com/indianntv/
follow us on Instagram: https://www.instagram.com/viajygurudelhi/
Subscribe our Youtube Channel:https://www.youtube.com/c/vijaygurudelhi
You can get all the information about us here in just 1 click -https://www.mylinq.in/9610012000/rn1PUb
Whatspp us: 9587080100 .
Indian news TV