MP  News 

निर्भया कांड के बाद धरना प्रदर्शन करने वाले केजरीवाल-अन्नाहजारे हाथरस घटना पर क्यों है मोन-सज्जनसिंह वर्मा पूर्व मंत्री 

 

आष्टा। निर्भया कांड के वक्त दिल्ली की सड़कों पर न्याय की मांग करने वाले देश के सामाजिक कार्यकता अन्नाहजारे एवं अरविंद केजरीवाल आज यूपी के हाथरस में एक दलित समाज की युवती के साथ हुए गैंगरेप की घटना के बाद ये दोनों अब कहा है.? इन दोनों ने अब मौन क्यो धारण कर रखा है.? किसानों की आय दुगनी करने का ढिंढोरा पीटने वाली केंद्र सरकार किसानों के लिए क्या कर रही है ये स्पष्ट हो गया है लाये गये तीन कृषि बिलो से। ये बिल किसानों के लिये नही अडानी अम्बानी जैसे बड़े बड़े उद्योगपतियों को खुश करने,उन्हें लाभ पहुचाने के लिये लाये गये है ये गम्भीर आरोप आज ब्लॉक कांग्रेस द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में पहुचे मप्र के पूर्व मंत्री कांग्रेस नेता सज्जनसिंह वर्मा ने स्थानीय प्रेस से चर्चा करते हुए लगाये। श्री वर्मा ने निर्भया कांड के वक्त आंदोलन करने वाले   अन्ना हजारे एवं अरविंद केजरीवाल को उस वक्त का भाजपा का एजेंट बताते हुए कहा आज हाथरस कांड में अरविंद केजरीवाल-अन्ना हजारे की चुप्पी को लेकर कहा की आज केजरीवाल को तोहफे के रूप में सीएम का पद मिल गया इस लिए वो चुप है।
श्री वर्मा ने कहा हमारा धरना प्रदर्शन आज खत्म हो सकता है हम भारत सरकार से केवल ये मांग करते है की वो लाये तीनो कृषि बिल में किसानों को एक ग्यारंटी की लाइन ओर जोड़ दे की किसान की फसल समर्थन मूल्य से कम में नही बिकेगी,जो भी व्यापारी कम में खरीदेगा उस व्यापारी पर कठोर कार्यवाही की जाएगी। कांग्रेस ने भी इस देश को सूचना के अधिकार की ग्यारंटी दी,खाद्य सुरक्षा की ग्यारंटी दी,मनरेगा में रोजगार की ग्यारंटी दी। आज देश के साथ साथ मप्र में कानून व्यवस्था के हाल बे हाल है,कन्याओं महिलाओं के साथ रोज अत्याचार अनाचार हो रहा है,पीड़िताओं की रिपोर्ट नही लिखी जाती है,पीड़ित न्याय के लिये दर दर भटकने को मजबूर है। भाजपा कहती थी कमलनाथ की सरकार में किसानों का एक रुपये का कर्ज माफ नही हुआ,अब वे खुद विधानसभा में हमारे साथी विधायक जयवर्धनसिंह के प्रश्न का जवाब देते हुए कहते है की मप्र में 27 लाख किसानों का साढ़े ग्यारह हजार करोड़ का कर्जा माफ हुआ है। मप्र का सीहोर जिला मुख्यमंत्री का जिला है,उनके ही जिले की आष्टा विधानसभा की दुपाडिया सोसायटी के किसानों के खातों में कर्ज माफी का भेजा करीब 4 करोड़ किसानों के खातों में नही पहुचा,सोसायटी के मैनेजर,अन्य अधिकारियों,कर्मचारियो ने इस राशि का क्या किया कहा गई जांच का विषय है। इसी तरह मेहतवाड़ा सोसायटी में जिन किसानों ने अपना गेंहू तोला था उसमें कई किसानों का महीनों बाद भी करीब 4 करोड़ रुपया खातों में नही पहुचा कहा है अन्नदाता का ये पैसा.?
कल सोनकच्छ के पास हाइवे पर सज्जनवर्मा ने इंदौर की ओर जा रहे रेत के सैकड़ो डंपरों को रोका था आज पत्रकारो ने जब प्रश्न किया तो उन्होंने बताया की जब रेत की खदानें बन्द है तो ये डम्पर कहा से भराये, कैसे भराये इसको लेकर वर्मा ने कहा मप्र में बड़े स्तर पर रेत का खेल चल रहा है।
रेत माफिया दिन रात सक्रिय हो गये है। मप्र में हो रहे 28 विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव को लेकर श्री वर्मा ने कहा जनता बिकाऊ उम्मीदवारों की नही टिकाऊ उम्मीदवारों की ही जितायेगी। मप्र में फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी।

"पूर्व मंत्री सज्जनवर्मा के आज भी बिगड़े बोल सुनाई दिये"

आज कांग्रेस के धरना प्रदर्शन में अपने सम्बोधन में आज भी हमेशा की तरह कांग्रेस नेता,पूर्व मंत्री सज्जनवर्मा के बिगड़े बोल सुनाई दिए,आज उन्होंने प्रधानमंत्री को तानाशाह कहा,वही दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल एवं सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को को नरेन्द्रमोदी का एजेंट,गुलाम,निर्भया कांड के दौरान उछल कूद करने वाले दो बंदर(अन्ना हजारे-अरविंद केजरीवाल) हाथरस घटना पर कहा है.?अब क्यो है मौन.? जैसे असंसदीय शब्दों से सम्बोधित किया।



Posted By:Sushil sancheti






Follow us on Twitter : https://twitter.com/VijayGuruDelhi
Like our Facebook Page: https://www.facebook.com/indianntv/
follow us on Instagram: https://www.instagram.com/viajygurudelhi/
Subscribe our Youtube Channel:https://www.youtube.com/c/vijaygurudelhi
You can get all the information about us here in just 1 click -https://www.mylinq.in/9610012000/rn1PUb
Whatspp us: 9587080100 .
Indian news TV