MP  News 

मप्र में होने वाले उप चुनाव में कांग्रेस सभी 24 सीट जीतेगी:-सज्जनवर्मा

मप्र में होने वाले 24 विधानसभाओं के चुनाव कांग्रेस जीतेगी:-सज्जनवर्मा
30 जून को लोकतंत्र की हत्यारी प्रदेश सरकार के खिलाफ कांग्रेस मनायेगी काला दिवस

प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल हुए पूर्व मंत्री वर्मा

सुशील संचेती

आष्टा। मध्य प्रदेश की जनता ने कमलनाथ सरकार को विधानसभा के चुनाव में 5 साल का जनादेश देकर मध्य प्रदेश की सत्ता सौंपी थी।
 लेकिन सत्ता के लोभी और लालची भारतीय जनता पार्टी ने पैसे के बल पर विधायकों की खरीद-फरोख्त कर मध्यप्रदेश में लोकतंत्र और संविधान की हत्या करते हुए 5 साल का जनादेश प्राप्त कमलनाथ सरकार को गिराने का जो पाप किया उस किए गए पाप का जवाब आने वाले 24 विधानसभाओं के उपचुनाव में मध्य प्रदेश की जनता को भारतीय जनता पार्टी को देना होगा।
 यह कहना है मध्य प्रदेश के पूर्व लोक निर्माण मंत्री श्री सज्जन सिंह वर्मा का जो आज गांधी चौक पर स्थित मां अम्बे के नवनिर्मित मंदिर में माता रानी की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने आष्टा पहुंचे थे।
माँ के दर्शन और पूजन कर स्थानीय प्रेस से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में जनता के आशीर्वाद से जो जनादेश कांग्रेस को प्राप्त हुआ था,उसी जनादेश के तहत बनी कमलनाथ सरकार को भारतीय जनता पार्टी ने गिराया है। जो लोकतंत्र एवं संविधान की हत्या है। मप्र में होने वाले 24 विधानसभा के उप चुनाव में इस किये पाप का जवाब प्रदेश की जनता को देना होगा।
श्री सज्जनवर्मा ने विश्वास जताया की मप्र में जो 24 विधानसभाओं में उप चुनाव होने वाले है,कांग्रेस सभी 24 ही सीट जनता के आशीर्वाद से जीतेगी।
भारत में फैले कोरोना को लेकर श्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि फरवरी में ही हमारे नेता श्री राहुल गांधी ने भारत सरकार को चेतावनी दे दी थी की भारत की सीमा चीन से लगी हुई है,चीन में जो कोरोना फेला है,फेल रहा है उसको लेकर सरकार को सतर्क रहना होगा। अगर सरकार राहुल गांधी की चेतावनी मान लेती हो यह स्तिथि देश मे कोरोना को लेकर आज नही बनती,लेकिन उस वक्त हमारे नेता का मजाक उड़ाया गया था। और आज देश मे कोरोना की क्या स्तिथि है सबके सामने है।अगर उसी समय सरकार पूरे देश मे 3 दिन का लॉक डाउन लगा कर सभी मजदूरों को उनके घर भेज देती सरकार तो आज यह स्तिथि नही बनती पर सरकार तो नमस्ते ट्रंप की जी हजूरी में लगी हुई थी।
 भारत चीन सीमा विवाद,सीमा पर 20 शहीद हुए जवानों के मुद्दे पर प्रेस से चर्चा करते हुए श्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि आज देश का हर नागरिक यह जानने का अधिकार रखता है और वह इसी के तहत पूछ रहा है की भारत चीन सीमा पर हमारे देश की सीमा को सुरक्षा प्रदान करने सीमा को सुरक्षित रखने के लिए देश के जांबाज सिपाही जो तैनात थे। उसमें जो 20 जवान हमारे शहीद हुए वह 20 जवान क्या भारत की सीमा में जवान शहीद हुए हैं या चीन की सीमा में शहीद हुए ।
लेकिन देश को जवाब नही देते बल्कि कहते हैं कि हमने सीमा पर आंख उठा कर देखने वाले पड़ोसी मुल्क को मुंह तोड़ जवाब दिया है।
देश यह पूछना चाहता हूं कि जिस देश के 20 जवान शहीद हो गये उस देश का यह कैसा  कैसा मुंह तोड़ जवाब देना है।
 आज हमारी विदेश नीति लचर ही गई है विदेश नीति के कारण हमारे छोटे छोटे पड़ोसी देश आंख दिखा रहे हैं।
 सज्जन सिंह वर्मा ने आज घोषणा की कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस कल 30 जून को संविधान और लोकतंत्र की हत्या करने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार के खिलाफ काला दिवस मनाएगी।
कांग्रेस का यह काला दिवस भाजपा के द्वारा कमलनाथ का पुतला जलाने के बदले
इस अवसर पर श्री वर्मा आयोजित भंडारे में भी शामिल हुए



Posted By:Sushil sancheti






Follow us on Twitter : https://twitter.com/VijayGuruDelhi
Like our Facebook Page: https://www.facebook.com/indianntv/
follow us on Instagram: https://www.instagram.com/viajygurudelhi/
Subscribe our Youtube Channel:https://www.youtube.com/c/vijaygurudelhi
You can get all the information about us here in just 1 click -https://www.mylinq.in/9610012000/rn1PUb
Whatspp us: 9587080100 .
Indian news TV