Sports  News 

जडेजा के लिए तो रोज़ की बात है, लेकिन पंत ने सबकी बोलती बंद कर दी

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेला जा रहा क्राइस्टचर्च टेस्ट. दूसरे दिन का खेल. भारतीय गेंदबाज़ों का कमाल. लेकिन फिर भी दूसरे दिन खेल के बाद सबसे ज्यादा तारीफ हो रही है रविन्द्र जडेजा और ऋषभ पंत के कमाल के कैचों की. इन दोनों खिलाड़ियों ने एक के बाद शानदार कैच पकड़कर न्यूज़ीलैंड टीम को ऑल-आउट कर दिया.

आइए सीधे आपको बताते हैं कि किस तरह से, किस बल्लेबाज़ को, किस ओवर में इन दोनों ने चलता किया.

न्यूज़ीलैंड की पहली पारी का 72वां ओवर मोहम्मद शमी कर रहे थे. बल्लेबाज़ी कर रहे थे नील वैगनर. भारतीय टीम आठ विकेट झटकने के बाद किवी टीम के नौवें विकेट के लिए जूझ रही थी. शमी ने ओवर की आखिरी गेंद फेंकी. वेगनर ने डीप स्कवेयर की तरफ पुलशॉट खेला. लेकिन बाउंड्री पर गेंद के आड़े रविन्द्र जडेजा आ गए. उन्होंने हवा में ऐसी छलांग लगाई कि एक हाथ से हवा ही हवा में ऐसा कैच पकड़ लिया. कि वैगनर को वापस जाना ही पड़ा.

देख लीजिए ये कमाल का कैच:

Witness the epic catch by Ravindra Jadeja.

Might delete later.#NZvIND pic.twitter.com/RcOwmrHAdf

— Subhayan Chakraborty (@CricSubhayan) March 1, 2020

वैगनर 47 मिनट तक क्रीज़ पर जमे रहे. 41 गेंदों में 21 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने पारी में 3 चौके भी लगाए.

न्यूज़ीलैंड का नौवां विकेट गिरने के बाद किवी टीम ज्यादा देर मैदान पर नहीं टिक सकी. साथ ही शमी के अगले ओवर में एक और शानदार कैच आ गया. इस बार शमी की गेंद पर कैच पकड़ने वाले थे ऋषभ पंत. पंत ने ऐसा कमाल का कैच पकड़ा कि सब उनकी तारीफ करने लगे.

पारी के 74वें ओवर में शमी की गेंद का सामना कर रहे थे काइल जैमिसन. जैमिसन को शमी ने शॉर्ट गेंद फेंकी. अपनी पहली टेस्ट फिफ्टी से एक रन दूर जैमिसन ने पुल शॉट खेला. गेंद तेज़ी से बाउंड्री की तरफ जा रही थी. लेकिन पंत ने गेंद का पीछा किया और लगभग 30 यार्ड दौड़ लगाते हुए उन्होंने हवा में डाइव लगाते हुए एक शानदार कैच पकड़ लिया.

?@AmanCric19_

But but he can't keep
Useless keeper daww

Embedded video

460

8:33 AM - Mar 1, 2020

Twitter Ads info and privacy

163 people are talking about this

जैमिसन और वैगनर दोनों ही बल्लेबाज़ भारतीय गेंदबाज़ों के लिए परेशानी बने हुए थे. 177 के स्कोर पर किवी टीम के आठ बल्लेबाज़ आउट हो गए थे. लेकिन इसके बाद इन दोनों ने मिलकर 51 रनों की साझेदारी की और स्कोर को भारत के स्कोर के करीब पहुंचाया.

लेकिन बाद में शमी ने दोनों के विकेट झटककर टीम इंडिया को सात रनों की बढ़त दिला दी. दूसरे दिन का खेल खत्म होने से पहले भारतीय टीम ने भी दूसरी पारी में छह विकेट खोकर 90 रन बना लिए हैं. दूसरे दिन के बाद भारत के पास कुल बढ़त 97 रनों की बढ़त है.



Posted By:ADMIN






Follow us on Twitter : https://twitter.com/VijayGuruDelhi
Like our Facebook Page: https://www.facebook.com/indianntv/
follow us on Instagram: https://www.instagram.com/viajygurudelhi/
Subscribe our Youtube Channel:https://www.youtube.com/c/vijaygurudelhi
You can get all the information about us here in just 1 click -https://www.mylinq.in/9610012000/rn1PUb
Whatspp us: 9587080100 .
Indian news TV