other  News 

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के दौरे पर स्थानिक लोगों ने कहा दंगा अमित शाह और बीजेपी के इशारे पर :दिल्ली

जब घोंडा की गलियों में पहुंचे NSA डोभाल, लोग करने लगे अमित शाह की शिकायत

Delhi Violence: दिल्ली में हिंसाग्रस्त इलाकों का राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने दौरा किया. इस दौरान डोभाल ने स्थानीय लोगों से बातचीत भी की लेकिन एक मौका ऐसा भी आया जब एक शख्स गृह मंत्री अमित शाह की शिकायत करने लगा.

Delhi Violence: स्थानीय लोगों से बात करते अजीत डोभाल (फोटो-एएनआई)Delhi Violence: स्थानीय लोगों से बात करते अजीत डोभाल (फोटो-एएनआई)

हिंसा प्रभावित इलाकों का अजीत डोभाल ने किया दौरा

अमित शाह और बीजेपी पर स्थानीय लोगों ने उठाए सवाल

राजधानी दिल्ली में हिंसा के कारण माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. जिसके बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल ने हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया. इस दौरान डोभाल ने स्थानीय लोगों से बातचीत भी की लेकिन एक मौका ऐसा भी आया जब एक शख्स गृह मंत्री अमित शाह की शिकायत करने लगा.

अजीत डोभाल के हिंसा प्रभावित इलाकों में दौरे के दौरान लोगों ने गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी पर सवाल उठाने शुरू कर दिए. अपने दौरे पर अजीत डोभाल घोंडा भी पहुंचे. हिंसाग्रस्त इलाकों में स्थानीय लोगों से मुलाकात के दौरान अजीत डोभाल को एक शख्स ने कहा कि ये सब अमित शाह और बीजेपी के कहने पर हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Delhi Violence: PM मोदी को हालात का ब्यौरा देंगे NSA डोभाल, पुलिस को फ्री हैंड

भीड़ में मौजूद शख्स ने अजीत डोभाल से कहा कि यहां आरएसएस का आतंकवाद बढ़ रहा है. हमने कभी किसी पर जुल्म नहीं किया लेकिन हमारे साथ गलत हो रहा है. उन्होंने कहा कि ये सब आरएसएस, अमित शाह और बीजेपी के कहने पर हो रहा है. इसके बाद वहां पर बीजेपी और अमित शाह के खिलाफ नारेबाजी भी हुई. साथ ही लोगों ने हिंदुस्तान जिंदाबाद और भारत माता की जय के नारे भी लगाए.

ANI@ANI

Delhi: Situation being monitored in areas of with the help of drone. National Security Advisor (NSA) Ajit Doval is taking stock of the situation here.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

पढ़ाई में दिक्कत

वहीं एक छात्रा ने अजीत डोभाल से बात करते हुए कहा कि वो हिंसा के कारण पढ़ने नहीं जा पा रही है. हमारे भाई हमारी सुरक्षा कर रहे हैं. हमारे लोगों की दुकानें जला दी गई हैं. हम सुरक्षित नहीं है. जिस पर अजीत डोभाल ने जवाब दिया कि आप लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है. आपको भरोसा दिलाता हूं कि आपकी सुरक्षा सरकार और पुलिस की जिम्मेदारी है.

स्थानीय लोगों से मुलाकात के दौरान अजीत डोभाल ने कहा, 'पुलिस तैनात है और पूरी मुस्तैदी के साथ अपना काम कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने शांती बहाली का निर्देश दिया है. सभी लोगों को मिलकर काम करना है. इलाके में सब लोग अमन की बात कर रहे हैं.'

ANI@ANI

Delhi: National Security Advisor (NSA) Ajit Doval interacts with the local residents of #NortheastDelhi.

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

 

इस दौरान डोभाल ने स्थानीय लोगों से मुलाकात कर उनसे बातचीत भी की. लोगों से बातचीत करते हुए डोभाल ने कहा, 'प्रेम की भावना बनाकर रखिए. हमारा एक देश है. हम सबको मिलकर रहना है. देश को मिलकर आगे बढ़ाना है.'

 

Delhi: National Security Advisor (NSA) Ajit Doval interacts with the local residents of #NortheastDelhi. While speaking to a woman resident he says, "Prem ki bhaavna bana kar rakhiye. Hamara ek desh hai, hum sab ko milkar rehna hai. Desh ko mil kar aage badhana hai."

Embedded video

 

बता दें कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल को हिंसा रोकने की जिम्मेदारी दी गई. जिसके बाद डोभाल फिर से नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के सीलमपुर इलाके में डीसीपी ऑफिस पहुंचे. अजीत डोभाल ने आज सीलमपुर इलाके में डीसीपी ऑफिस जाने के बाद हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा किया. डोभाल ने आज मौजपुर, जाफराबाद और घोंडा का दौरा भी किया.



Posted By:Surendra






Follow us on Twitter : https://twitter.com/VijayGuruDelhi
Like our Facebook Page: https://www.facebook.com/indianntv/
follow us on Instagram: https://www.instagram.com/viajygurudelhi/
Subscribe our Youtube Channel:https://www.youtube.com/c/vijaygurudelhi
You can get all the information about us here in just 1 click -https://www.mylinq.in/9610012000/rn1PUb
Whatspp us: 9587080100 .
Indian news TV