MP  News 

भाजपा ने मंत्री जीतू पटवारी को बताया मंदबुध्दि मंत्री,6 मंडलो में जला मंत्री का पुतला

भाजपा ने उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का किया पुतला दहन

आष्टा के सभी 6 मंडलो में हुआ पुतला दहन कार्यक्रम

 भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीतू पटवारी को "मंदबुद्धि मंत्री" की दी उपाधि

सुशील संचेती 

 आष्टा। मध्य प्रदेश शासन के खेल एवं उच्च शिक्षा तथा देवास जिले के प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी द्वारा पिछले दिनों देवास जिला योजना समिति की बैठक में देवास शाजापुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद  महेंद्र सिंह सोलंकी जो कि अनुसूचित जाति वर्ग से आते हैं उनके साथ बैठक में जिस तरह का मंत्री जीतू पटवारी द्वारा असम्मान का व्यवहार कर उनके साथ अभद्रता करते हुए अशिष्ट भाषा का उपयोग किया गया, यहां तक कि मंत्री जीतू पटवारी दें सत्ता के घमंड में चूर होते हुए सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी को उस बैठक से बाहर करने तक की धमकी दे डाली थी जिसको लेकर पूरे मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश व्याप्त है।
 देवास शाजापुर लोकसभा क्षेत्र की सभी आठो विधानसभा क्षेत्रों में सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी के समर्थन में मंत्री जीतू पटवारी के द्वारा किये गये अभद्र,अशिष्ट व्यवहार के विरोध में जगह-जगह मंत्री जीतू पटवारी का पुतला दहन किया गया है।
 उसी कड़ी में आज आष्टा विधानसभा क्षेत्र के सभी 6 मंडलों में मध्य प्रदेश शासन के खेल एवं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का पुतला दहन किया गया ।
आज आष्टा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा आष्टा नगर,आष्टा ग्रामीण  सिद्धिकगंज, जावर, कोठरी,मैना, मंडलो में मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मंत्री जीतू पटवारी का पुतला दहन किया।
आज आष्टा विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय के नेतृत्व में कॉलोनी चौराहे पर जीतू पटवारी का पुतला दहन कर मंत्री जीतू पटवारी को मन्दबुद्धि मंत्री की उपाधि दी गई।
आज शाम को कालोनी चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर अध्यक्ष अतुल शर्मा के नेतृत्व जीतू पटवारी के पुतले का नारेबाजी करते हुए जुलूस निकाला तथा कॉलोनी चौराहे पर आष्टा विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय के नेतृत्व में मंत्री जीतू पटवारी के पुतले का दहन किया गया ।
इस अवसर पर विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आज मध्यप्रदेश में कांग्रेस के मुख्यमंत्री एवं मंत्रिमंडल के मंत्री सत्ता के घमंड में चूर हो गए है, सत्ता का नशा उनके सिर चढ़कर बोल रहा है ।
पिछले दिनों देवास जिला योजना समिति की बैठक में घमंडी मंत्री जीतू पटवारी ने देवास के सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी के साथ जो अभद्रता,अशिष्टता का व्यवहार किया उसे पूरे प्रदेश देश के नागरिकों ने देखा है,मंत्री पटवारी ने सांसद सोलंकी को बैठक से बहार करने तक की धमकी दी जो  निंदनीय है। ये केवल हमारे सांसद का ही नही प्रदेश के अनुसूचित जाति समाज का अपमान है क्योंकि सांसद इस ही वर्ग से आते है। भाजपा ऐसे किसी भी असभ्य व्यवहार करने वालो की हमेशा खिलाफत करेगी।
मंत्री जी आपने सांसद के साथ जो व्यवहार किया वो उनके साथ नही,लोकसभा क्षेत्र के सभी 17 लाख मतदाताओ का अपमान किया है।
भाजपा कार्यकर्ताओ ने आज मंत्री  जीतू पटवारी को मंदबुद्धि मंत्री की उपाधि से किया विभूषित किया।
  भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने मंत्री जीतू पटवारी के व्यवहार की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए,मंत्री जीतू पटवारी को चेतावनी दी हैं कि वह अपना व्यवहार सुधारे और संसदीय भाषा का उपयोग करें।
 इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के नगर मंडल अध्यक्ष अतुल शर्मा,पूर्व जिला मीडिया प्रभारी सुशील संचेती,सहकारी नेता कृपाल सिंह ठाकुर,नगर महामंत्री विशाल चौरसिया,मोहनबाबू शर्मा, रूपेश राठौर, सुनील परमार,नीलेश  खंडेलवाल, बसंत पाठक, देवकरण पहलवान, कृपाल मेवाडा, युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष नितिन महाकाल, नगर उपाध्यक्ष रवि शर्मा,तोष नारायण भूतिया, सलीम ठेकेदार,सिद्दूसिंह जयसवाल, सुरेश परमार, राकेश परमार भटोरी, मनीष प्रजापति, कुलदीप धुराडा, अंतिम बनवट, दिनेश सोनी, दीपक प्रजापति, भूरा यादव सहित बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे।
भाजपा नगर महामंत्री विशाल चौरसिया ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।



Posted By:Sushil sancheti






Follow us on Twitter : https://twitter.com/VijayGuruDelhi
Like our Facebook Page: https://www.facebook.com/indianntv/
follow us on Instagram: https://www.instagram.com/viajygurudelhi/
Subscribe our Youtube Channel:https://www.youtube.com/c/vijaygurudelhi
You can get all the information about us here in just 1 click -https://www.mylinq.in/9610012000/rn1PUb
Whatspp us: 9587080100 .
Indian news TV