Cinema  News 

क्या पैसों के लिए साउथ एक्ट्रेस ने छोड़ी शाहिद की जर्सी? सामने आया सच

साउथ एक्ट्रेस रश्म‍िका मंदाना को हाल ही में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने फिल्म जर्सी में रिप्लेस किया है. साउथ मूवी जर्सी के हिंदी रीमेक जर्सी में पहले रश्म‍िका को कास्ट किया गया था, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने किसी वजह से फिल्म में काम करने से मना कर दिया. अब उन्होंने फिल्म रिजेक्ट करने की वजह का खुलासा किया है.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक रश्म‍िका ने बताया कि उन्हें लगा कि वे उस रोल के लायक नहीं हैं इसलिए उन्होंने ऑफर रिजेक्ट किया. एक्ट्रेस ने बताया, 'अगर मैं किसी फिल्म का हिस्सा हूं तो वह इसलिए क्योंकि मैं उस फिल्म को अपना बेस्ट देना चाहती हूं. मैं ऐसी कोई फिल्म एक्सेप्ट नहीं कर सकती जिसमें मुझे लगता है कि मैं अपना पूरा बेस्ट नहीं दे पाउंगी. जर्सी की रीमेक बहुत ह्यूज है. कोई भी इसे कर सकता है लेकिन मैं यहां सेट पर आकर थकना नहीं चाहती थी. मुझे लगता है इस फिल्म के निर्माता बेहतर एक्टर डिजर्व करते हैं. कोई ऐसा जो इस कैरेक्टर में एनर्जी भर सके'.

पैसे की वजह से फिल्म छोड़ने की थी चर्चा

इससे पहले रिपोर्ट थी कि रश्म‍िका ने इस फिल्म में काम करने के लिए बड़े अमाउंट की डिमांड की है. उन्होंने कहा था, 'यह फिल्म मेल और फीमेल स्टार्स की फिल्म है और इसलिए फिल्म के सक्सेस या फेलियर से दोनों स्टार्स प्रभावित होंगे. यहां बात पैसे की नहीं बल्क‍ि बात ये है कि आप इसमें कितना आर्थ‍िक बल लगा रहे हैं'.

मालूम हो कि साउथ मूवी जर्सी के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर लीड रोल में हैं, वहीं फीमेल लीड में मृणाल ठाकुर का नाम हाल ही में फाइनल किया गया है.

बता दें रश्म‍िका मंदाना, फिल्म अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा के साथ डियर कॉमेरड जैसी हिट फिल्म दे चुकी हैं. इसके अलावा रश्म‍िका ने साउथ हिट गीता गोविंदम में भी लीड रोल निभाया है. उनका अपकमिंग प्रोजेक्ट 'सरिलेरू नीकेव्वरु' है. इसमें वे महेश बाबू के अपोजिट कास्ट की गई हैं.

 



Reported By:ADMIN



Indian news TV