National News 

रिटायर होने की खबरें छोड़िए, अमिताभ 60 साल के करियर में पहली बार डायरेक्शन करने जा रहे

इन दिनों अमिताभ हिमाचल में हैं. अयान मुखर्जी की मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए. वहां उन्होंने यह कहकर अपने भावी निर्माता निर्देशकों के कान खड़े कर दिए थे कि वो रिटायर होने की सोच रहे हैं. लेकिन अब सुनने में आ रहा कि वो हिमाचल भी ज़्यादा देर नहीं रुकने वाले. सीधे निकल लेंगे यूरोप. सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे’ की शूटिंग के लिए.

हालांकि फिल्म की शूटिंग मई से ही चालू है लेकिन यूरोप वाला शेड्यूल 10 दिसंबर से शुरू होगा. स्लोवाकियन नेशनल पार्क और पोलैंड में एक एक्शन सिक्वेंस शूट किया जाना शेड्यूल है. इस वाले पार्ट में इमरान हाशमी और अन्नू कपूर भी होंगे. इमरान अभी दिल्ली में हैं. 7 तारीख तक. वो इसी फिल्म के किसी और सिक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं.

# चेहरे-

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा ‘चेहरे’ में अन्नू कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे. साथ ही रघुबीर यादव, रिया चक्रवर्ती, धृतमान चक्रवर्ती और सिद्धांत कपूर जैसे एक्टर्स भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. ‘चेहरे’, एक सस्पेंस मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है. फिल्म की कहानी एक दोस्तों के ग्रुप की है. इनमें से कुछ रिटायर्ड वकील हैं. ये सभी शिमला के एक बंगले पर मिलते हैं और वहां एक साइकोलॉजिकल गेम खेलते हैं. अमिताभ बच्चन एक रिटायर्ड वकील हैं, वहीं इमरान हाशमी एक बिजनेस टाईकून का रोल निभाते नजर आने वाले हैं.

taran adarsh@taran_adarsh

Anand Pandit’s Amitabh Bachchan - Emraan Hashmi starrer titled ... Filming begins today... Directed by Rumi Jafry... Produced by Anand Pandit Motion Pictures and Saraswati Entertainment P Ltd... 21 Feb 2020 release.

View image on Twitter

2,750

11:54 AM - May 10, 2019

Twitter Ads info and privacy

192 people are talking about this

# डायरेक्शन वाली बात-

आनंद पंडित. चेहरे के प्रोड्यूसर. उन्होंने मुंबई मिरर को बड़ी इंट्रेस्टिंग बात बताई. उन्होंने कहा कि-

चेहरे के मुहूर्त के वक्त इकट्ठा हुई स्टार कास्ट.

चेहरे के मुहूर्त के वक्त इकट्ठा हुई स्टार कास्ट.

हम अमिताभ बच्चन से फिल्म  का लास्ट सीन डायरेक्ट करवाएंगे. ये हम सब के लिए एक प्यारी याद सरीखा होगा. हर स्टार (एक्टर) अपनी ज़िंदगी में कम से कम एक फिल्म निर्देशित करना चाहता है, लेकिन अमित जी ने एक बार भी फिल्म डायरेक्ट नहीं की है. इससे पहले की फिल्म की शूटिंग ख़त्म हो हम दिल से चाहेंगे कि अमित जी हमारे लिए ये (डायरेक्शन) करें.

वैसे जो इस फिल्म को फुल टाइम डायरेक्ट कर रहे हैं उनका नाम है रूमी ज़ाफरी.

# अमिताभ का प्रोडक्शन-

ये बात सही है कि अमिताभ ने आज तक एक भी फिल्म डायरेक्ट नहीं की है. हालांकि उन्होंने कई मूवीज़ को प्रोड्यूस और को-प्रोड्यूस ज़रूर किया है.

‘सिंबा’ मूवी का ब्लॉकबस्टर गाना- आंख मारे. वो ऑरिजनली 1996 में आई मूवी ‘तेरे मेरे सपने’ में था. इसे अमिताभ बच्चन की कंपनी ABCL ने प्रोड्यूस किया था. ABCL बोले तो ‘अमिताभ बच्चन कॉर्पोरेशन लिमिटेड’.

‘तेरे मेरे सपने’ अकेली  मूवी नहीं थी जो उन्होंने प्रोड्यूस की थी. कई औसत और फ्लॉप मूवीज़ में अपना पैसा लगाने के बाद उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब हो गई थी. और तारनहार बनकर आया था- कौन बनेगा करोड़पति. फिर अमिताभ ने दोबारा पलटकर नहीं देखा. बेशक ABCL और उसके कई फ्यूचर प्रोजेक्ट्स की असमय मृत्यु हो गई थी. ये वो दौर था जब अमिताभ को सरकार के भी काफी पैसे चुकाने थे. इसके एवज़ में उन्होंने कई सरकारी विज्ञापनों में अपनी आवाज़ और अपना चेहरा दिया. खैर अब चेहरे में अपना निर्देशन देंगे. वी विश हिम लक.



Reported By:ADMIN
Indian news TV