National News 

हैदराबाद में रेपिस्ट को फांसी देने की बात कहने वाले बीजेपी नेता पर यौन शोषण का आरोप

तेलंगाना में डॉक्टर का रेप और उनकी हत्या का मामला शांत नहीं हुआ था कि वहां पर एक और लड़की से छेड़छाड़ और मारपीट की खबर आने लगी है. जिस पर आरोप लगा है, वो कोई और नहीं, तेलंगाना के पूर्व विधायक नंदेश्वर गौड़ के बेटे आशीष गौड़ हैं. ये वहीं आशीष गौड़ हैं, जिन्होंने डॉक्टर वाले मामले में स्कूली बच्चों के साथ एक वीडियो बनाया था. और इनके ही फेसबुक पेज पर शेयर किया गया था.

फेसबुक पर शेयर किया गया पोस्ट. डॉक्टर का नाम हमने छिपा दिया है.

फेसबुक पर शेयर किया गया पोस्ट. डॉक्टर का नाम हमने छिपा दिया है.

उन्होंने लिखा था-

डॉक्टर के साथ जो हुआ है वो दर्दनाक है. इस तरह के क्राइम रोज हो रहे हैं. इन आरोपियों को फांसी दे देनी चाहिए, या फिर उन्हें गोली मार देनी चाहिए. अब कैंडल लाइट मार्च और प्रोटेस्ट और नहीं, अब तो सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. और इस तरह के रेपिस्ट को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. आशीष गौड़ BJYM (भारतीय जनता युवा मोर्चा)

अब जिस लड़की ने इन पर आरोप लगाएं हैं, वो एक मॉडल हैं. उनके आरोपों के मुताबिक, घटना रविवार यानी 1 दिसंबर दोपहर 2 बजे के पास की है. जब हैरदाबाद के माधापुर होटल में उनसे आशीष ने बदसलूकी की है. उनकी लिखी शिकायत के मुताबिक, पीड़िता अपने दोस्तों के साथ होटल के एक कोने में खड़ी थीं. गाना सुन रही थीं. तभी आशीष गौड़ नाम का एक आदमी अपने दो दोस्तों के साथ आता है, और उनके साथ बद्तमीजी करता है. आशीष ने उनका हाथ पकड़ा और उनकी दोस्तों पर चिल्लाने लगा. साथ ही भद्दी भाषा का इस्तेमाल करने लगा. पीड़िता का कहना है कि आशीष ने फर्श पर शीशे तोड़ दिए और मारना-पीटना शुरू कर दिया है.

ANI@ANI

Telangana: Case registered against Ashish Goud, son of former MLA and BJP leader Nandeshwar Goud, over alleged sexual harassment of a woman model, at a hotel in Madhapur, Hyderabad, today.

1,002

4:46 PM - Dec 1, 2019

Twitter Ads info and privacy

311 people are talking about this

 

उधर, मीडिया से बात करते हुए आशीष ने कहा –

कुछ खबरें सुनने को मिली हैं कि मैंने किसी से बद्तमीजी की है, जो कि गलत खबर है. और अगर ऐसा किया भी है तो सबूत के साथ लोग आगे आएं. आजकल इस तरह की झूठी शिकायत सभी लोगों की आदत में शुमार हो चुका है. हम उनमें से नहीं हैं, जो इन चीजों से डर जाते हों.

वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और होटल की सीसीटीवी फुटेज के जरिए मामले की जांच कर रही है. बता दें कि आशीष के पिता नंदेश्वर गौड़ पतनचेरु विधानसभा से 2009 में कांग्रेस विधायक थे. इसके बाद 2016 में उन्होंने BJP और 2019 में TDP जॉइन कर लिया. और आशीष भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्य हैं.



Reported By:ADMIN
Indian news TV