Business News 

बेटे की चाहत थी, बेटी पैदा हो गई तो उसका रेप कर उसे सजा दी

मध्य प्रदेश का जिला. भिंड. यहां एक 16 साल की लड़की का उसके ही पापा ने कथित तौर पर रेप किया. ये घटना शनिवार यानी 2 नवंबर की है. आरोपी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

इंडिया टुडे के रिपोर्टर हेमेंद्र शर्मा के मुताबिक, पीड़िता अपने परिवार के साथ घर में थी. पीड़िता का दावा है कि जब उसका रेप हुआ, तब उसकी मां भी घर में ही मौजूद थी. घटना के बाद पीड़िता ने अपनी मां के फोन से ही पुलिस को इंफॉर्म किया था. और अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया था. वहीं, जब आरोपी को ये मालूम हुआ कि बेटी ने पुलिस में शिकायत कर दी है, तो वो वहां से फरार हो गया उसे जान से मारने की धमकी देने लगा.

थाना के सब इंस्पेक्टर कमल कांत दूबे ने बताया कि उन्हें शनिवार देर रात शिकायत मिली थी. लेकिन जब तक वह मौके पर पहुंचे, तब तक आरोपी फरार हो चुका था. पीड़िता के शरीर पर कई चोट के निशान थे. हालांकि उसे बचाया जा चुका है. और आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज हो गया है.

वहीं, पीड़िता का कहना है कि उसके पापा बचपन से ही उसे मारते-पीटते थे. क्योंकि उन्हें बेटा चाहिए था. उसका कहना है कि उसकी मां उसे बचाती थी, उसकी मदद करती थी. लेकिन वो उन्हें भी मारते-पीटते थे, और ब्लेम करते थे कि उन्होंने लड़का पैदा नहीं किया. पीड़िता ने बताया कि शनिवार को आरोपी ने उसे कमरे में बंद कर दिया था. और पीटने के बाद उसका रेप किया था.

उधर, पीड़िता की मां ने अपनी बेटी के बयान की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि जब ये घटना हुई तो वो दूसरे रूम में थी. और जब उन्हें पता चला कि उनकी बेटी का रेप हुआ है, तो उन्होंने तुरंत बेटी से पुलिस को कॉल करने के लिए कहा था. उधर, पुलिस ने घटना के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए कई जगह छापेमारी की, पर अभी आरोपी का कुछ पता नहीं चला है.



Reported By:ADMIN
Indian news TV