Sports News 

मयंक अग्रवाल ने अपने टेस्ट करियर की शुरुआत 2019 में ही की है. यह उनका छठा टेस्ट मैच है. मयंक ने अपने पहले चार टेस्ट विदेश में खेले. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट मयंक अग्रवाल का भारत में पहला टेस्ट मैच था. उन्होंने विशाखापत्तनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 215 रन की पारी खेली थी.

नई दिल्ली: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच शुरू हो गया है. पुणे में खेले जा रहे इस मैच के पहले दिन लंच तक भारत (Team India) ने 25 ओवर में एक विकेट 77 रन बना लिए. लंच-ब्रेक के समय मयंक अग्रवाल  (Mayank Agarwal) 34 और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) 19 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे. इस तरह पहला सेशन भारत के नाम का जा सकता है. भारत ने इस सेशन में सिर्फ एक विकेट गंवाया. रोहित शर्मा 14 रन बनाकर डिकॉक को कैच दे बैठे. सेशन का एकमात्र विकेट कैगिसो रबाडा के नाम रहा. 

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार से एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया है. भारतीय टीम ने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है. दक्षिण अफ्रीका की टीम भी एक बदलाव के साथ मैदान पर उतरी है. 

भारतीय टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है. पिछला मैच खेलने वाले हनुमा विहारी को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है. उनकी जगह तेज गेंदबाज उमेश यादव को शामिल किया है. दक्षिण अफ्रीका (South Africa) ने डेन पिट की जगह एनरिक नोर्टजे को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है.नोर्टजे करियर का पहला टेस्ट मैच खेल रहे हैं.  भारतीय टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है. पिछला मैच खेलने वाले हनुमा विहारी को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है. उनकी जगह तेज गेंदबाज उमेश यादव को शामिल किया है. दक्षिण अफ्रीका (South Africa) ने डेन पिट की जगह एनरिक नोर्टजे को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है.नोर्टजे करियर का पहला टेस्ट मैच खेल रहे हैं.  

भारत तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट जीत चुका है. वह सीरीज में 1-0 की बढ़त ले चुका है. भारत के पास दूसरा टेस्ट जीतकर सीरीज अपने नाम करने का मौका है. दक्षिण अफ्रीका को सीरीज जीतने की उम्मीद कायम रखने के लिए यह मैच जीतना जरूरी है. 



Reported By:ADMIN
Indian news TV