Sports News 

INDvsSA: रांची के JSCA में 19 अक्टूबर से खेला जाएगा तीसरा टेस्ट मैच, MS धोनी को मिस करेंगे फैन्स

रांची: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच रांची में होना है. रांची का जेएससीए स्टेडियम एकबार फिर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों से गुलजार होने जा रहा है. मैच को लेकर स्टेडियम प्रबंधन ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. वहीं, स्थानीय लोगों में भी काफी उत्साह है. 

राजधानी रांची का जेएससीए स्टेडियम एक बार फिर 223 दिनों के बाद अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों से गुलजार होने जा रहा है, क्योंकि 19 अक्टूबर से भारत और साउथ अफ्रीका के बीच यह तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है. टेक्निकल टीम का भी रांची आने का सिलसिला शुरू हो गया है. लेकिन इन सबके बीच क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह अपने चरम पर है.

जानकारी के मुताबिक, पूणे में मैच खेलने के बाद टीम इंडिया 15 अक्टूबर को रांची पहुंच जाएगी. वहीं, दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी 16 अक्टूबर को रांची पहुंचेंगे. 15 अक्टूबर को टीम इंडिया आराम करेगी. 16 को खिलाड़ी स्टेडियम में नेट प्रैक्टिस करेंगे. वहीं, दक्षिण अफ्रीका की टीम 17 अक्टूबर को अभ्यास सत्र में हिस्सा लेगी.

रांची के इस स्टेडियम में 223 दिनों के बाद मैच हो रहा है. इससे पहले 8 मार्च 2019 को वनडे मैच खेला गया था. यह पहला मौका होगा कि अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे.

रांची का जेएससीए स्टेडियम एकबार फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर से गुलजार होने जा रहा है. एकबार फिर क्रिकेट को लेकर रांची का प्यार सिर चढ़कर बोलेगा.



Reported By:ADMIN
Indian news TV