National  News 

हरियाणा के चुनावी समर में आज अमित शाह भरेंगे हुंकार, 3 रैलियों को करेंगे संबोधित

नई दिल्लीः हरियाणा विधानसभा चुनाव  (Haryana Assembly Elections 2019) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) आज से अपना प्रचार अभियान शुरू करने जा रही है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज से अपनी चुनावी रैलियों की शुरुआत करने जा रहे हैं. जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में अपने अभियान का आगाज 14 अक्टूबर से करेंगे. बता दें कि इस बार बीजेपी प्रदेश में 75 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही है. इसके लिए 40 स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारा गया है.

इनमें करीब 18 केंद्रीय मंत्री भी शामिल हैं. वहीं बीजेपी शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के कार्यक्रम भी प्रदेश में हैं.

बुधवार को अमित शाह प्रदेश में करीब साढ़े चार घंटे हुंकार भरेंगे. गृह मंत्री अमित शाह की हरियाणा में आज कैथल, लोहारू और महम में जनसभा होनी हैं. उनकी तीन जनसभाएं 12.30 बजे कैथल से शुरू होकर महम में 4.05 तक चलेंगी. 

कैथल में पहली जनसभा
कार्यक्रम के अनुसार अमित शाह हेलीकॉप्टर से दोपहर करीब 12.30 बजे कैथल पहुंचेंगे. शाह यहां के हुडा ग्राउंड सेक्टर-19 में जनसभा को संबोधित करेंगे. वे यहां करीब 12.35 से 1.20 बजे तक रुकेंगे. शाह कैथल जिले की तीन विधानसभाओं कैथल से प्रत्याशी लीलाराम गुर्जर, पूंडरी से वेदपाल एडवोकेट और गुहला से रवि तारावाली के लिए हुंकार भरेंगे.

लोहारू में दूसरी जनसभा (भिवानी)
कैथल में जनसभा करने के बाद इसी दिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बहल अनाजमंडी लोहारू में करीब 2.10 बजे पहुंचेंगे और वे यहां करीब 2.55 बजे तक दो विधानसभाओं भिवानी और तोशाम के लिए जनसभाएं करेंगे. बीजेपी ने भिवानी से जेपी दलाल और तोशाम से शशि रंजन परमार को मैदान में उतारा है.

महम में तीसरी जनसभा(रोहतक )
केंद्रीय गृहमंत्री बुधवार को ही महम की अनाजमंडी में तीन विधानसभाओं महम, कलानौर और गढ़ी-सांपला किलोई के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे. उनके यहां पहुंचने का समय 3.20 बजे रखा गया है और यहां 4.05 बजे तक जनसभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी ने महम से शमशेर खरकड़ा, कलानौर से रामअवतार वाल्मीकि और गढ़ी-सांपला-किलोई से सतीश नांदल को उम्मीदवार बनाया है.

14 अक्टूबर को दोबारा हरियाणा आएंगे अमित शाह
इसके बाद अमित शाह 14 अक्तूबर को दोबारा हरियाणा आएंगे. उस दिन टोहाना में रतिया, टोहाना और नरवाना विधानसभा की संयुक्त रैली होगी. जबकि दोपहर एक बजे पंचकूला में कालका और पंचकूला विधानसभा की संयुक्त रैली होगी. 

इसके बाद ढाई बजे वे करनाल पहुंचेंगे. जहां वे करनाल, इंद्री, असंध और नीलोखेडी विधानसभाओं को कवर करते हुए रैली करेंगे. शाम 4 बजे वे बादशाहपुर पहुंचेंगे. जहां गुरुग्राम, बादशाहपुर, पटौदी और बादली विधानसभा के कार्यकतार्ओं को संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे. 

 



Posted By:ADMIN






Follow us on Twitter : https://twitter.com/VijayGuruDelhi
Like our Facebook Page: https://www.facebook.com/indianntv/
follow us on Instagram: https://www.instagram.com/viajygurudelhi/
Subscribe our Youtube Channel:https://www.youtube.com/c/vijaygurudelhi
You can get all the information about us here in just 1 click -https://www.mylinq.in/9610012000/rn1PUb
Whatspp us: 9587080100 .
Indian news TV