State News 

अजमेर पोएट्री क्लब जयपुर की संस्थापक शिवानी शर्मा को वी फैमिली वूमेन अवॉर्ड 2019

 

नई दिल्ली //आज नई दिल्ली स्थित विश्व प्रसिद्ध बाल रामलीला मंच के मुख्य मंच में आयोजित एक भव्य समारोह में वी फैमिली वूमेन अवॉर्ड 2019, अजमेर पोएट्री क्लब, जयपुर की संस्थापक शिवानी शर्मा को प्रदान किया गया। यह अवॉर्ड शिवानी शर्मा को अजमेर पोएट्री क्लब की अवधारणा एवं उसके उद्देश्य को मूर्त रूप प्रदान करने में अपनी सशक्त भूमिका निभाने पर दिया गया । इस अवसर पर संस्था द्वारा शिवानी शर्मा को दुपट्टा ओढ़ा कर, मोमेंटो और सम्मान पत्र प्रदान किया गया।

 

इसी मौके पर बाल उत्सव रामलीला मंच द्वारका, दिल्ली द्वारा आयोजित इस समारोह में संस्था के निमंत्रण पर डॉ बजरंग सोनी की अध्यक्षता में अजमेर पोएट्री क्लब द्वारा कवयित्री सम्मेलन में सभी कवित्रियों ने अपनी दमदार रचनाओं से सभी को प्रभावित किया।

 

अजमेर पोएट्री क्लब की शिवानी शर्मा, नूतन गुप्ता, प्रज्ञा श्रीवास्तव, पूनम धाबाई, विनीता किरण, सुनीता बिश्नोलिया, सोनू चौधरी एंव मधु खंडेलवाल ने स्त्री विमर्श और सामाजिक मुद्दों के साथ साथ हास्य रचनाओं के माध्यम से खूब समां बांधा और दाद पाई । डॉ बजरंग सोनी की लड़कियों के जीवन पर अपनी कविता पढ़ खूब तालियां बटोरी। दिल्ली के एक बड़े मंच पर अपनी चमक धमक छोड़ अजमेर पोएट्री क्लब की सदस्यों ने व्यक्तिगत रूप से भी बधाई और सम्मान प्राप्त किया । मंच की भव्यता ने भी कविताओं की प्रस्तुति में चार चांद लगा कर एक अविस्मरणीय कवि सम्मेलन बना दिया । इसके पश्चात संस्था द्वारा अजमेर पोएट्री क्लब के सभी सदस्यों को मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित किया गया ।



Reported By:ADMIN
Indian news TV