State News 

ओह गॉड! तीसरी शादी करने चला था, दोनों पत्नियों ने ऑफिस पहुंचकर कूट दिया

26 साल का एक युवक तीसरी शादी करने चला था. यह बात दोनों पत्नियों को पता चल गई. दोनों ने अपने पति की जमकर धुनाई कर दी. मामला तमिलनाडु के तिरुपुर का है.

मामला क्या है?

एस दिनेश. एक निजी कंपनी में काम करता है. उसने 2016 में तिरुपुर की प्रियदर्शिनी से शादी की. लेकिन शादी के बाद ही दोनों में अनबन हो गई. प्रियदर्शिनी ने आरोप लगाया. कहा कि दिनेश उसे गाली देता है. मारता-पीटता है. शादी के कुछ दिनों बाद ही वह दिनेश को छोड़कर वापस अपने मायके चली गई. दिनेश बिना तलाक लिए ही मैट्रिमोनियल साइट पर फिर से दुल्हन खोजने लगा. कामयाबी मिली लगभग तीन साल बाद. अप्रैल 2019 में उसने अनुप्रिया नाम की लड़की से शादी कर ली. अनुप्रिया की शादी हो चुकी थी, हालांकि बाद में तलाक हो गया था. अनुप्रिया ने दिनेश से दूसरी शादी कर ली. हालांकि ये नहीं पता कि अनुप्रिया को इस बात की जानकारी थी या नहीं कि दिनेश की शादी हो चुकी है.

अप्रैल 2019 में शादी हुई. अपनी दूसरी पत्नी के साथ भी दिनेश का व्यवहार नहीं बदला. दिनेश पहली पत्नी की तरह अनुप्रिया से मारपीट करने लगा. दहेज के लिए ताने देने लगा. इस शादी में भी वही हुआ. दिनेश की गलत व्यवहार और उसकी हरकतों से तंग आकर दूसरी पत्नी भी उसे छोड़कर चली गई. दूसरी पत्नी के जाने के तीन महीने बाद ही दिनेश तीसरी शादी की तैयारी में लग गया. एक बार फिर पहुंच गया मैट्रिमोनियल साइट. तीसरी दुल्हन खोजने.

पिछले हफ्ते ये बाद दिनेश की दोनों पत्नियों को पता चल गई. दोनों दिनेश के ऑफिस पहुंच गईं, जहां वह काम करता था. दोनों दिनेश से मिलना चाहती थीं, लेकिन कंपनी वाले मिलने नहीं दे रहे थे. खूब हंगामा हुआ. दोनों पत्नियों ने कंपनी के गेट पर प्रदर्शन शुरू कर दिया. जैसे ही दिनेश कंपनी के गेट से बाहर निकला दोनों पत्नियों ने पकड़ लिया और जमकर कूटा. दोनों महिलाओं ने दिनेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. इस बात की भी शिकायत की है दिनेश दोनों के रहते तीसरी शादी कर रहा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.



Reported By:ADMIN
Indian news TV