Sports News 

दिया मिर्ज़ा ने शादी टूटने का ऐलान कुछ इस तरह किया कि इज्ज़त और बढ़ जाए

इस वक़्त एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा और उनके पति साहिल सांघा की कई फोटोज़ आपको सोशल मीडिया पर छाई हुई दिख रही होंगी. इसका कारण है उनका एक-दूसरे से अलग होने का फैसला. दरअसल सोशल मीडिया पर दिया और साहिल ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने अपने 11 साल के रिलेशनशिप के बाद अलग होने का फैसला कर लिया है. ये फैसला दोनों की आपसी सहमति से लिया गया है. लेकिन वो आज भी एक दूसरे की इज्ज़त करते हैं और हमेशा दोस्त रहना चाहते हैं.

 

दिया ने अपने शेयर किए पोस्ट में लिखा-

11 साल तक साथ रहने और जिंदगियां बांटने के बाद हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है. हम दोस्त रह चुके हैं और आगे भी ऐसे ही एक दूसरे के साथ प्यार और सम्मान के साथ रहेंगे. भले ही हमारी जिंदगीयां हमें अलग-अलग रास्तों पर ले जाए, मगर हम हमेशा इस रिश्ते के लिए एक दूसरे के आभारी रहेंगे.

हम, हमारे परिवार और दोस्तों का शुक्रिअता करते हैं जिन्होंने हमें समझा, प्यार दिया और मीडिया को भी धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हमे सपोर्ट किया. इसके साथ ही हम सबसे ये रिक्वेस्ट करते हैं कि वो इस समय हमारी निजता का सम्मान करें.
अब हम इस पर और ज्यादा कुछ कमेंट नहीं करेंगे. थैंक यू.

दिया मिर्ज़ा और साहिल सांघा की शादी अक्टूबर 18, 2014 में एक लंबे रिलेशनशिप के बाद हुई थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दिया हमें वेब सीरीज़ ‘काफिर’ में दिखाई दी थीं. साथ ही साहिल की लेटेस्ट प्रोडक्शन थी एमज़ोन प्राइम की सीरीज़ ‘माइंड द मल्होत्राज़’ थी.



Reported By:ADMIN
Indian news TV