Sports News 

हम 600 रन बनाकर बांग्लादेश को 50 पर ऑलआउट करने की कोशिश करेंगे: सरफ़राज़ अहमद

पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचना नामुमकिन सा है. 5 जुलाई को पाकिस्तान और बांग्लादेश को वर्ल्ड कप का आख़िरी ग्रुप मैच खेलना है. अगर पाकिस्तान की टीम इस मैच में बांग्लादेश को 316 या उससे अधिक रन से हरा देती है तो सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. और फिलहाल जिस तरह से बांग्लादेश खेल रही है, 316 क्या, कोई भी टीम इस वक़्त ये कह कर भी नहीं उतर सकती कि वो बांग्लादेश को हरा ही देगी.

पाकिस्तान बांग्लादेश मैच से पहले पाक कप्तान सरफ़राज़ अहमद ने मीडिया से बातचीत की. बातचीत करते हुए उन्होंने बताया-

316 रन का मार्जिन बहुत ज्यादा है. अगर आप पहले बैटिंग करते हुए 500-600 रन बनाते हैं तब ही यह संभव हो सकता है. हम जरूर चाहेंगे कि सामने वाली टीम 50 रन पर ऑल आउट हो जाए. कोशिश जरूर करेंगे. मौजूदा हालात में चीजें हमारे हाथ में नहीं हैं. हम उम्मीद कर रहे थे कि मार्जिन थोड़ा कम रहेगा. हमारे हाथ में जो चीजें हैं हम वो करेंगे. बांग्लादेश के साथ मैच में पूरी तैयारी के साथ उतरेंगे और कोशिश करेंगे कि बड़े अंतर से मैच जीते. 500 रन बनाने की पूरी कोशिश करेंगे.

वीडियो में देखिए सरफ़राज़ ने क्या कहा है-

Embedded video

Saj Sadiq@Saj_PakPassion

Sarfaraz Ahmed "we will try to score 500"

9,674

9:17 PM - Jul 4, 2019

4,749 people are talking about this

Twitter Ads info and privacy

अगर पाकिस्तान, बांग्लादेश को हरा देता है तो उसके होंगे 11 पॉइंट. न्यूज़ीलैंड के 11 पॉइंट पहले से ही हैं. यानी बात आएगी नेट रन रेट पर. न्यूज़ीलैंड का नेट रन रेट है +0.175 जबकि पाकिस्तान का है -0.792 इसका मतलब ये है कि पकिस्तान को बांग्लादेश को 316 रनों के अंतर से हराना पड़ेगा. ऑस्ट्रेलिया, भारत और इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. न्यूजीलैंड का भी सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय है.

इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का हाईएस्ट स्कोर 348 रन का है, जो उसने इंग्लैंड के खिलाफ मैच में बनाया था और उस मैच को 14 रन से जीता था.



Reported By:ADMIN
Indian news TV