Sports News 

सुपरफैन चारुलता पटेल ने कितना पैसा बना लिया, हमें अंदाजा भी न होगा

भारतीय टीम बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची. इस मैच में व्हील चेयर पर पूरे जोश में भोंपू बजाती और तिरंगा लहराती एक बुज़ुर्ग महिला को देख सबका दिल खुश हो गया. यह महिला 87 साल की चारुलता पटेल थीं. मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने उनसे मुलाकात की और सपोर्ट करने के लिए उन्हें शुक्रिया कहा था.

View image on TwitterView image on Twitter

Virat Kohli@imVkohli

Also would like to thank all our fans for all the love & support & especially Charulata Patel ji. She's 87 and probably one of the most passionate & dedicated fans I've ever seen. Age is just a number, passion takes you leaps & bounds. With her blessings, on to the next one. ???

368K

11:50 PM - Jul 2, 2019

51.4K people are talking about this

Twitter Ads info and privacy

अब 87 साल की चारुलता पटेल को पेप्सीको ने अपने ऐड कैंपेन से जोड़ा है. इकॉनोमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट मुताबिक वह पेप्सीको की एड में दिखेंगी. पेप्सीको उन्हें मौजूदा वर्ल्ड कप में ‘स्वैग स्टार’ का नया चेहरा बनाया है. चारुलता इस हफ्ते पेप्सी के साथ एड की शूटिंग कर रही हैं, जो जल्द ही ब्रॉडकास्ट किया जा सकता है.

पेप्सी और चारुलता के बीच पैसों को लेकर क्या बात हुई है, यह साफ नहीं नहीं है लेकिन रकम अच्छा-खासा होने की पूरी संभावना है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट मुताबिक, श्रीलंका के खिलाफ, दोनों सेमीफाइनल मैच और फाइनल मैच में चारुलता की टिकट को लेकर विराट कोहली ने उनसे कहा था आप चिंता मत कीजिए वो मैं कर दूंगा.

कौन हैं चारुलता पटेल?

‘चारुलता पटेल’ बताती हैं कि क्रिकेट अपनी जवानी के दिनों से देखती रही हैं. जब काम करती थीं तो टीवी पर देखती थीं. और अब जब रिटायर हो गईं हैं तो लाइव देखना पसंद करती हैं. चारुलता ने मैच के बाद बताया था- ‘जब इंडिया ने कपिल देव की कप्तानी में वर्ल्ड कप जीता था, तब भी वो स्टेडियम में मौजूद थीं.’

चारुलता पटेल जब 43 बरस की थीं तब पहला वर्ल्ड कप हुआ था. अब तक कुल ग्यारह वर्ल्ड कप देखने के बाद चारुलता ने बताया है कि वो कप्तान विराट कोहली की सुपर-फैन हैं. चारुलता का मानना है कि कोहली से बेस्ट प्लेयरआज तक कोई नहीं हुआ है.



Reported By:ADMIN
Indian news TV