State News 

बिहार में इंसेफ्लाइटिस से बच्‍चों के मौत के कारण प्रदीप पांडे चिंटू अब 21 जून को नहीं रिलीज करेंगे फिल्‍म नायक

 

सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू ने अपनी बहु प्रतीक्षित फिल्‍म ‘नायक’ के रिलीज का डेट कैंसल कर दिया है। अब ये फिल्‍म 21 जून को रिलीज नहीं होगी। चिंटू ने यह फैसला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में इंसेफ्लाइटिस बीमारी की वजह से सैकड़ों बच्‍चों के मौत के बाद लिया है। चिंटू ने कहा कि मुजफ्फरपुर भोजपुरी सिनेमा का बड़ा सेंटर है। लेकिन जब इंसेफ्लाइटिस से वहां बच्‍चों की मौत हो रही है, ऐसे में फिल्‍म रिलीज करना सही नहीं होगा। हम सभी मृत बच्‍चों को श्रद्धांजलि देते हैं। साथ ही बिहार के उन लोगों के लिए भी मेरी संवेदनाएं है, जो 45 डिग्री से ज्‍यादा गर्मी में लू की वजह से अकारण मौत के शिकार हुए हैं। जहां तक फिल्‍म की बात है, तो हम उम्‍मीद करते हैं कि स्थिति जल्‍द सामान्‍य होगी। उसके बाद जुलाई के महीने में हम फिल्‍म को रिलीज करेंगे।

आपको बता दें कि रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू की भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ 21 जून को बिहार में रिलीज होनी थी, जब अब टल गई है। फिल्‍म को लेकर चिंटू बेहद उत्‍साहित हैं, लेकिन उन्‍होंने अभी अपने दर्शकों के गम में शरीक होते हुए फिल्‍म का रिलीज डेट आगे बढ़ा दिया है। इससे पहले वे फिल्‍म के बारे में कह चुके हैं कि यह भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्‍म है, जिसे पूरे तौर पर साउथ के तकनीशियन ने बनाया है। अक्‍सर हमें साउथ की फिल्‍में पसंद आती हैं, क्‍योंकि उनकी मेकिंग और उनका स्‍टाइल अगल होता है। वह मेरी फिल्‍म नायक में भी देखने को मिलेगी। इस फिल्‍म को रमना मोगली ने डायरेक्‍ट किया है।

मालूम हो कि रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘नायक’ के डायरेक्‍टर – प्रोड्यूसर रमना मोगली हैं। फिल्‍म में प्रदीपा पांडेय चिंटू और पावनी के साथ संजय महानंदा, फिल्म बाहुबली 2 के विलेन प्रभाकर और विजय भास्‍कर लीड रोल में नजर आयेंगे। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। स्‍टोरी राजेंद्र भारद्वाज और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं। डीओपी नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लालजी यादव और ई.पी. किशोर कुमार है।



Reported By:Admin
Indian news TV