News 

दसवीं सब जूनियर महिला मुक्केबाज़ी प्रतियोगिता 26 जून से 30 जून 2019 तक उत्तराखंड के रुड़की हरिद्वार मे।बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (BFI) के बैनर तले होगा प्रतियोगिता।

 


दसवीं सब जूनियर महिला मुक्केबाज़ी प्रतियोगिता 26 जून से 30 जून 2019 तक उत्तराखंड के रुड़की हरिद्वार मे होगा ।यह घोषणा मंगलवार को रहमत मो. जाफ़र अली (उपाध्यक्ष) BOXING FEDRATION OF INDIA ने किया उन्होंने बताया की यह प्रतियोगिता) BOXING FEDRATION OF INDIA के बैनर तले खेला जाएगा जिसके लिए सभी राज्य के महासचिव से उन्होंने अपील की हैं की अपने अपने राज्य का सब जूनियर महिला स्टेट टूर्नामेंट करवाये या राष्ट्रीय खेल हेतु राज्य भर के खिलाड़ियों का ट्रायल केम्प लें।

           उसके बाद राज्य के महासचिव के द्वारा दसवीं राष्ट्रीय सब जूनियर महिला मुक्केबाज़ी प्रतियोगिता में भाग लेने पहुँचे।
 
यह प्रतियोगिता चार दिन का होगा जिसमें सारी टीम को 25 जून को पहुँच जाना है एक दिन पूर्व एवं तीस जून को खेल ख़त्म होने के बाद एक जून को निकल जाना होगा।

इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए हितेश कुमार तिवारी ने छत्तीसगढ़ के समस्त मुक्केबाज़ (सब जूनियर महिला) को नेशनल ट्रायल के लिए आमंत्रित किया हैं।

 जिसके बाद छत्तीसगढ़ के टीम बनेगी तथा उत्कल ट्रेन से रुड़की के लिए रवाना होगी। इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ की टीम का नेशनल ट्रायल 18 मई दिन शनिवार को बिलासपुर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में लिया जाएगा। ट्रायल लेने के बाद जो खिलाड़ी चयनित होंगे उनको केम्प लगाकर और अभ्यास करवाया जाएगा। यह केम्प बीस मई से बीस जून एक महीना का होगा जिसका सम्पूर्ण ख़र्च हितेश तिवारी जी द्वारा वहन किया जाएगा।

उन्होंने आगे बताते हुए कहा है की हमारे राज्य को बने इतने साल हो गये पर आज तक मेडल नहीं मिला हितेश तिवारी चाहते है उनके छत्तीसगढ़ का नाम पुरे विश्व में हो कोई ओलम्पिक पदक विजेता निकले परंतु उसके लिए हमने एक दम नीचे स्तर से काम शुरू किया है बहुत जल्द खिलाड़ी नेशनल में मेडल लगाएँगे।


         इस अवसर पर छत्तीसगढ़ प्रदेश मुक्केबाज़ी संघ के उपाध्यक्ष उत्पल सेनगुप्ता , कोषाध्यक्ष हरशा तिवारी , सह सचिव - नवल वर्मा आदी लोगों ने टूर्नामेंट केम्प सफल बनाने प्रयास में जुटे हैं।



Reported By:Admin
Indian news TV