News 

तपती धूप में सिंहदेव ने किया11 किलोमीटर के निर्माणाधीन रिंग रोड का निरीक्षण गुणवत्ता की जांच

तपती धूप में सिंहदेव निकले स्कूटी से, 11 किमी लंबी सड़क का किया निरीक्षण, घटिया गुणवत्ता पर दिए जांच के निर्देश

अंबिकापुरः छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंह देव ने आमजनों की शिकायत पर अम्बिकापुर के निर्माणाधीन रिंग रोड के गुणवत्ता की जांच की है। सिंहदेव ने कार से दौरा करने की बजाए तपती दुपहरी में स्कूटी से दौरा  किया। स्थानीय लोगों ने भी पहले के निरीक्षणों को देखते हुए कहा था कि  चारपहिया से निर्माण की गुणवत्ता का आंकलन नहीं किया जा सकता है।
 
    11 किलोमीटर के निर्माणाधीन रिंग रोड का निरीक्षण गुणवत्ता की जांच सहित जगह जगह पर रुक कर लोगों से नाली, रोड सहित अन्य समस्याओं की जानकारी लेने के साथ ही टी.एस. सिंह देव ने लोगों के सुझाव भी सुने। रोड व नाली की गुणवत्ता और  सुधार हेतु सिंहदेव ने अधिकारियों को निर्देशित किया । कई जगह पर रुक कर मंत्री टी.एस. सिंह देव ने रिंग रोड पर धूल से परेशान लोगों को राहत देने के लिए अपने सामने ही सफाई करवाई और निगम के कर्मचारियों को नियमित सफाई हेतु निर्देशित किया।

       11 किमी की रिंग रोड 96 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन है, जून 2018 में इस कार्य पूर्ण होना था, अब भी आधा कार्य ही पूर्ण हो पाया है।  गुणवत्ता को लेकर आमजनों ने काफी शिकायतें की है जिसके बाद गुणवता को देख कर मीडिया से चर्चा के दौरान मंत्री टी.एस. सिंह देव ने कहा है कि सड़क गुणवत्ता की जांच होगी और कार्यवाही भी।



Reported By:Admin
Indian news TV