Sports News 

कौन है ये नया बॉलर जिसे इंज़माम ने पाकिस्तान वर्ल्ड कप टीम में शामिल कर लिया है?

वर्ल्ड कप 2019. एक के बाद एक टीमें अनाउंस हो रही हैं. अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम भी अनाउंस हो गई है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड  यानी पीसीबी के चीफ सलेक्टर इंजमाम उल हक़ ने अपनी 15 मैंबर्स की टीम का ऐलान कर दिया है. तो सबसे पहले नजर डाल लेते हैं इस टीम पर-

सरफराज़ अहमद (कप्तान)
फ़खर ज़मान
इमाम उल हक़
बाबर आज़म
शादाब मलिक
शोएब मलिक
फरीम अशरफ
शहीन अफरीदी
हसन अली
आबिद अली
मोहम्मद हफीज़
इमाद वसीम
जुनैद खान
मोहम्मद हसनैन
हैरिस सोहेल

इनमें सभी खिलाड़ियों के नाम तो सुने होंगे मगर एक नाम नया है. और एक नाम आपको यहां से गायब लग रहा होगा. जो नाम नया है वो है मोहम्मद हसनैन का और जो मिसिंग है वो है मोहम्मद आमिर. इंजमाम उल हक़ ने टीम की घोषणा करते हुए कहा कि आमिर आउट ऑफ फॉर्म हैं. अभी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज 0-5 से हारी थी पाकिस्तान और उसमें आमिर बिल्कुल भी परफॉर्म नहीं कर पाए थे. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान ने हर बार की तरह एक सरप्राइज एलिमेंट भी टीम में शामिल किया है. इंजमाम ने कहा कि ये लगभग वहीं टीम है जिसने 2017 में चैपिंयस ट्रॉफी जीती थी. पाकिस्तान ने आईसीसी चैपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद कोई सीरीज नहीं जीती है. आमिर ने चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से 14 वनडे मैच खेले हैं और सिर्फ 5 विकेट लिए हैं.

View image on Twitter

View image on Twitter

Mohammad Irfan@M_IrfanOfficial

Please give a warm welcome and shout out to our new fast bowling sensation: @MHasnainPak on Twitter. God bless you bacha. Keep your feet on the ground and eyes on the stars. Lots of love and prayers for you.

3,657

6:32 PM - Mar 19, 2019

199 people are talking about this

Twitter Ads info and privacy

 

आइए अब जानते हैं इस नए पाकिस्तानी बॉलर मोहम्मद हसनैन के बारे में. तेज गेंदबाज है और अपनी स्पीड के चलते अपनी ओर ध्यान आकर्षित किया है. अभी 5 अप्रैल को हसनैन 19 साल के हुए हैं. पाकिस्तान के घरेलू टूर्नामेंट कायद-ए-आज़म ट्रॉफी में सिंतबर 2018 में डेब्यू किया था. पीएसएल की क्वेटा ग्लेडिएटर्स के लिए टी20 खेलने इसी सीजन फरवरी में उतरे हैं. इस टूर्नामेंट में हसनैन की तरफ ध्यान तब गया जब उन्होंने 151 kph की स्पीड से गेंद फेंकी. पीएसएल में पेशावर जल्मी के खिलाफ 4 ओवरों में 30 रन देकर चार विकेट लेने वाले हस्नैन को इस मैच में मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड मिला था. 24 मार्च 2019 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यूएई में वनडे सीरीज के दूसरे मैच में डेब्यू करने का मौका मिला. अभी तक पाकिस्तान के लिए दो वनडे खेले हैं और तीन विकेट लिए हैं.



Reported By:Admin
Indian news TV