State News 

शादी से पहले फोटोशूट करवा रहे थे दूल्हा-दुल्हन, नाव पलटी और वीडियो वायरल हो गया

पिछले कुछ सालों में प्री-वेडिंग फोटोशूट के चलन में बढ़ोतरी हुई है. यह लगातार बढ़ती जा रही है. लोग शादी से पहले के पल को यादगार बनाने के लिए खूबसूरत जगहों पर जाते हैं. ऐसे ही एक कपल प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए केरल के पठानमथिट्टा पहुंचे थे. लेकिन फोटोशूट के दौरान इनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि इनका वीडियो वायरल हो गया है.

केरल के ही तिरुवल्ला के रहने वाले तिजिन और सिल्पा की जल्द ही शादी होने वाली है. इन दोनों ने शादी से पहले पठानमथिट्टा जिले की पंबा नदी में प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया. फोटोशूट के दौरान इनका नाव पलट गया. लेकिन तब तक कुछ फोटोज़ आ गए थे.

# हुआ क्या था?

तिजिन और सिल्पा नाव पर बैठे हुए थे. उन्होंने केले का पत्ता सर के ऊपर रखा हुआ था. आस-पास के लोग उन पर पानी फेंक रहे थे. फोटो में यह दिखाने की कोशिश थी कि नाव में बैठे कपल बारिश में केले के पत्ते के जरिए पानी से बचने की कोशिश कर रहे थे. इसके बाद तिजिन जब किस करने के लिए सिल्पा की ओर झुके तो नाव ही पलट गई.

कपल, फोटोग्राफर और वहां मौजूद लोग नाव के पलटने के बाद खूब हंसे. इस घटना का वीडियो वेडप्लानर वेडिंग स्टूडियो के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है जिसे अब तक 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.



Reported By:Admin
Indian news TV