National  News 

जडेजा की पत्नी के BJP में शामिल होने के महीने भर बाद ही पिता और बहन कांग्रेस में चले गए

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी के बीजेपी में शामिल होने के लगभग एक महीने बाद पिता और बहन ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. पाटीदार कोटे के नेता हार्दिक पटेल की मौजूदगी में पिता अनिरुद्ध सिंह और बहन नयनाबा ने 14 अप्रैल को कांग्रेस का हाथ थाम लिया. कांग्रेस जॉइंन करने के बाद नयनाबा जडेजा ने कहा कि बीजेपी ने किसानों, महिलाओं और युवाओं से जो वादा किया था उसे नहीं निभा पाई.

एक महीने पहले बीजेपी में शामिल हुई थी पत्नी
इससे पहले क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी 3 मार्च को बीजेपी में शामिल हुईं थीं. रिवाबा गुजरात में राजपूत करणी सेना की महिला मोर्चा से  जुड़ी रही हैं. यहां के क्षत्रिय समुदायों की मदद से उन्होंने बीजेपी ज्वॉइन की थी. करणी सेना महिला विंग का अध्यक्ष बनने के लगभग 5 महीने बाद रिवाबा ने बीजेपी जॉइन की थी. करणी सेना राइटविंग ऑर्गनाइजेशन है. इसने हिन्दी फिल्म पद्मावत का विरोध किया था.

2016 में हुई थी शादी
रिवाबा ने 2016 में रवींद्र जडेजा से शादी की थी. दोनों की एक बच्ची है. बीजेपी में शामिल होते वक्त उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी के व्यक्तित्व से प्रभावित होकर वह पार्टी में आई हैं. उन्होंने कहा था कि पीएम ने देश की सुरक्षा से कभी समझौता नहीं किया. चाहे बात सर्जिकल स्ट्राइक की हो या विंग कमांडर कैप्टर अभिनंदन को पाकिस्तान से वापस लाने की बात हो. पीएम मोदी ने पूरी दुनिया में देश का नाम रोशन किया है.

रवींद्र जडेजा के क्रिकेटर बनने के सफर में पिता और बहन का अहम रोल रहा है. मां की मौत के बाद नयनाबा जडेजा ने पूरे परिवार की जिम्मेदारी उठाई. मीडिया के सामने जडेजा खुद इस बात को मान चुके हैं. नयनाबा एक रेस्टोरेंट चलाती हैं. 2016 में इसमें चोरी हुई थी.

ये जडेजा की शादी की तस्वीर है. जिसमें पूरा परिवार दिख रहा है.

ये जडेजा की शादी की तस्वीर है. जिसमें पूरा परिवार दिख रहा है.

रविंद्र जडेजा की पत्नी बीजेपी के लिए वोट मांगती दिख सकती हैं. वहीं जडेजा के पिता और बहन कांग्रेस के लिए प्रचार करते नजर आ सकते हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में ऐसे कई मामले देखने को मिल रहे हैं. जहां एक ही परिवार के लोग अलग-अलग पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं या अलग-अलग पार्टी जॉइन की है. उत्तर प्रदेश में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव अलग पार्टी बनाकर चुनावी मैदान में हैं. यूपी में ही केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बीजेपी से गठबंधन किया है वहीं उनकी मां की कांग्रेस की ओर से चुनाव लड़ रही हैं. महाराष्ट्र में कांग्रेस के सीनियर नेता राधाकृष्ण लिखे पाटिल के बेटे सुजय पाटिल बीजेपी के टिकट पर अहमदनगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.



Posted By:Admin






Follow us on Twitter : https://twitter.com/VijayGuruDelhi
Like our Facebook Page: https://www.facebook.com/indianntv/
follow us on Instagram: https://www.instagram.com/viajygurudelhi/
Subscribe our Youtube Channel:https://www.youtube.com/c/vijaygurudelhi
You can get all the information about us here in just 1 click -https://www.mylinq.in/9610012000/rn1PUb
Whatspp us: 9587080100 .
Indian news TV