Sports News 

ये दो कैच देख लीजिए, साफ़ हो जाएगा कि धोनी ने टीम को कैचिंग घोल के पिला दी है

कोलकाता वर्सेज चेन्नई. ईडन गार्डन्स का मैदान. चेन्नई में हारने के बाद कोलकाता चेन्नई से बदला लेने के इरादे से उतरी. चेन्नई में कोलकाता का कोई बल्लेबाज़ नहीं चला था. रसेल की फिफ्टी निकाल दें तो बताने लायक कुछ नहीं बचा था. कोलकाता के मैदान पर केकेआर पहले बैटिंग करने उतरी. क्रिस लिन ने अच्छी शुरुआत दी लेकिन नारायण नहीं चल पाए. उनके पीछे-पीछे नितीश राणा और रॉबिन उथप्पा भी चलते बने. इन तीनों में लो स्कोर बनाने के आलावा एक और भी समानता है. वो ये कि ये तीनों कैच आउट हुए. और जिस खिलाड़ी ने इनका कैच लिया उसका नाम है फाफ डू प्लेसी. कैच तीनों ही ज़ोरदार थे लेकिन जिस खास फील्डिंग एफर्ट के लिए हम आपको यहां लेकर आये हैं उसपर एक नज़र मार लीजिए.

है ना कमाल का कैच. चेन्नई की टीम में काफी अच्छे फील्डर्स हैं. एक फील्डर हैं. नाम है डीआर शौरी. आज खेल नहीं रहे. सब फील्डर बनकर मैदान पर आये थे लेकिन अपना काम कर गए. उन्होंने कैच लिया. और कैच भी कोई छोटा मोटा नहीं. आईपीएल में सभी टीमों के नाक में दम कर चुके आंद्रे रसेल का कैच. ये देखिये.

फाफ डू प्लेसी ने मैच में 4 कैच लिए. डू प्लेसी ने सुनील नारायण, नितीश राणा, रोबिन उथप्पा और दिनेश कार्तिक के कैच लपके. इमरान ताहिर को भी 4 विकेट मिले. कोलकाता के 8 विकेट गिरे जिनमें 7 कैच आउट हुए. आज के मैच में कोई भी कैच ड्रॉप नहीं किया गया. देखते हैं. कोलकाता ने 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए. कोलकाता का स्कोर ऐसा नहीं है जिसे चेज़ करने में दिक्कत नहीं आनी चाहिए. लेकिन क्रिकेट है. कुछ भी हो सकता है. मगर चेन्नई ने अपनी बेहतरीन कैचिंग से साफ कर दिया है कि टीम इसपर जबरदस्त मेहनत कर रही है और वो इस पॉलिसी पर काम कर रहे हैं कि Take Catches, Win Matches.



Reported By:Admin
Indian news TV