State News 

दिल्ली की सड़क पर Tik Tok वीडियो बनाते-बनाते दोस्त को गोली मार दी

टिक टॉक हालिया कुछ दिनों में लगातार खबरों में हैं. कई विवादित वजहों से. इसी में एक और अपडेट है. शनिवार की रात तीन दोस्त इंडिया गेट घूमने के लिए गए. ये तीन लड़के सलमान, सोहेल और आमिर थे. इंडिया गेट घूमने के बाद वापस लौट रहे थे. लौटते वक्त सलमान क्रेटा कार चला रहा था. उसके बगल में सोहेल और पीछे की सीट पर आमिर बैठा हुआ था. सलमान और उसके दोस्त टिक टॉक वीडियो बना रहे थे. सोहेल ने पिस्टल निकाली और आमिर वीडियो बना रहा था. वीडियो में सोहेल ने सलमान पर पिस्टल तानी और इसी बीच गोली चल गई. यह बाराखंभा में हुआ.

दिल्ली पुलिस के डिप्टी कमिश्नर मधुर वर्मा ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए बताया-

हमने आईपीसी की संबंधित धाराओं के साथ मर्डर का केस रजिस्टर कर लिया है. गाड़ी के अंदर वाकई क्या हुआ हम पता लगा रहे हैं.

सलमान के पापा हाजी शाकिर ने बताया-

रात के 9 बजे वह अपने दोस्तों से साथ गया और रात के 11:30 बजे पुलिस ने खबर दी कि सलमान की मौत हो गई है. उसके दोस्तों की उसका ख्याल रखना चाहिए लेकिन उन्होंने ही उसे मार दिया.

पुलिस ने बताया है कि सलमान के दोस्त उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराने के बाद निकल गए. उसके बाद पुलिस ने सलमान के घरवालों से संपर्क किया जहां से पता चला कि तीन दोस्त साथ निकले थे. इसके बाद पुलिस ने उन्हें ट्रैक करके गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गाड़ी को जब्त करके बाराखंभा पुलिस स्टेशन में रखा हुआ है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान को गोली लगने के बाद दोनों दोस्त घबरा गए. सोहेल, सलमान को दरियागंज में रिश्तेदार के घर ले गया और खून से सने उसे कपड़े बदल दिए. इसके बाद रिश्तेदार के साथ सलमान को नजदीकी हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टर्स ने सलमान को डेड बता दिया.



Reported By:Admin
Indian news TV