State News 

वीडियो: बच्चा गांधी बनकर खड़ा था, दर्शकों में अपनी मां को देख लाठी फेंककर दौड़ पड़ा

गांधी जी धोती पहने, लाठी थामे मंच पर आए. पीछे खड़े थे नेहरू. दोनों को कुछ तो करना था. मगर फिर क्या हुआ कि गांधी को सामने बैठे लोगों में अपनी मां दिख गईं. अब गांधी का सारा फोकस मां पर. लाठी-वाठी छोड़ दी. और फिर बढ़ लिए मां की तरफ.

नहीं, ये हिस्ट्री का कोई किस्सा नहीं. एक वायरल वीडियो है. एक बच्चा था. छोटा सा. स्कूल वालों ने किसी प्रोग्राम में उसको गांधी बनाया. एक और बच्चा था. पहले वाले बच्चे से रत्तीभर बड़ा. उसको बनाया नेहरू. दोनों को चढ़ाया स्टेज पर. उनको कुछ सिखाया होगा कि ये करना है. मगर हुआ ये कि गांधी बने बच्चे को सामने बैठे दर्शकों में अपनी मां नज़र आ गई. क्या सिखाया है, क्या करना है, सब भूल गया. पीछे नेहरू बनकर खड़ा बच्चा, वो भी उलझन में. कुर्ते का कपड़ा हाथ में लेकर ऐंठ रहा है, धीरे-धीरे. फिर गांधी बने बच्चे ने डंडा रखा जमीन पर और स्टेज से उतरने लगा.

फिर स्कूल ने क्या किया. उन्होंने स्टेज का पर्दा गिरा दिया. कि हो गया, इतने ही पर ताली बजा लो.

https://www.facebook.com/varietymedia.in/videos/666383387109595/?t=0

लोग तो फिर भी खुश हुए. कि बच्चों ने इतनी प्यारी कॉमेडी तो की. वहां बैठे किसी ने इसका वीडियो भी बनाया. और फिर उसको सोशल मीडिया पर पहुंचाया. एक वैरायटी मीडिया नाम का फेसबुक पेज है. मलयालम भाषा में है. उसका ही लिंक किसी ने शेयर किया हुआ था, जो हमें दिखाई दिया.

हमको लेकर कोई ग़लतफहमी मत रखिएगा. इंटरनेट पर क्यूट वीडियो, फनी वीडियो हम भी देख लेते हैं.



Reported By:Admin
Indian news TV