State News 

पटना में रेप के बाद गर्भवती बकरी की मौत

इंसान जानवर पालता है अपनी ज़रूरतों के लिए. इनमें भूख से लेकर प्यार तक सब कुछ आता है. लेकिन कभी-कभी इंसान अपनी कुंठा भी जानवरों से शांत करने की कोशिश करता है. पटना में ऐसा ही हुआ है. यहां एक आदमी पर बकरी से रेप करने का इल्ज़ाम लगा है. बकरी को तीन महीने का गर्भ भी था.

मामला पटना देहात के परसा बाज़ार इलाके का है. पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक 15 जनवरी, 2019 की शाम को मोहम्मद सिमराज नाम के आदमी ने बकरी से सेक्स किया. मधेपुरा का रहने वाला सिमराज पटना में मज़दूरी करता है और घटना के वक्त वो शराब के नशे में था.

टोकरी में मृत बकरी (फोटो: रोहित कुमार सिंह/इंडिया टुडे ग्रुप)

टोकरी में मृत बकरी (फोटो: रोहित कुमार सिंह/इंडिया टुडे ग्रुप)

बकरी की मालकिन महजिनी देवी ने जब अपनी बकरी को खोजा तो वो उन्हें अपने घर के पिछवाड़े मरी मिली. इसके बाद उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई और सिमराज की गिरफ्तारी हुई.

महजिनी देवी का बयान है कि उनकी सफेद रंग की बकरी को सिमराज ही ले गया था, जिसके बाद उसने उसका रेप किया. उन्होंने ये भी कहा कि गांव के कई लोग इस घटना के गवाह थे.

बकरी की मालकिन महजिनी देवी (फोटो: रोहित कुमार सिंह/इंडिया टुडे ग्रुप)

बकरी की मालकिन महजिनी देवी (फोटो: रोहित कुमार सिंह/इंडिया टुडे ग्रुप)

पुलिस ने बकरी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही होगी. पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश करेगी कि बिहार में जब शराब बंदी है तो सिमराज को शराब मिली कहा से.


 

ये खबर हमें इंडिया टुडे से जुड़े पत्रकार रोहित कुमार सिंह से मिली है.



Reported By:Admin
Indian news TV