Sports News 

पंड्या को बाहर करने के बाद लोगों ने कोहली का 9 साल पुराना वीडियो खोज निकाला

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे हार्दिक पंड्या और के एल राहुल. वहां पंड्या ने महिलाओं पर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिस पर बवाल हुआ. बाद में पंड्या ने माफी भी मांग ली. अनुशासनहीनता और बुरे बर्ताव के कारण बीसीसीआई ने लीगल टीम की सलाह मानते हुए दोनों खिलाड़ियों को सस्पेंड कर दिया. कब तक? जब तक इन्क्वायरी की रिपोर्ट न आ जाए तब तक. ऐसे में दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन-डे मैच तो नहीं ही खेल रहे हैं. साथ ही न्यूजीलैंड में होने वाली सीरीज में भी बाहर ही रहेंगे. इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर लोग दो धड़े में बंटे नज़र आ रहे हैं. इसके साथ ही विराट कोहली का भी एक वीडियो शेयर किया जा रहा है. जो तकरीबन 9 साल पुराना है.

क्या है इस वीडियो में?

ये तब का वीडियो है जब विराट कोहली एमटीवी पहुंचे थे. इंटरव्यू टाइप चल रहा था. एंकर ने कोहली से ‘डेट’ को लेकर सवाल पूछा जिस पर उन्होंने कहा, “मैं एक डेट पर गया था जो सिर्फ पांच मिनट की थी. लड़की को देखते ही मैं भाग गया. वह बदसूरत थी. माफ़ कीजिएगा लेकिन वो बदसूरत थी.”

लोग यह भी पूछ रहे हैं कि 2019 में अगर कोहली ने ऐसी बात कही होती तो क्या होता? कोहली कितने दिनों के लिए सस्पेंड होते?

पंड्या मामले को लेकर विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, “किसी भी खराब कमेंट का समर्थन नहीं किया जाएगा. इन प्लेयर्स को भी अहसास है कि गलती कहां हुई है और ये कितनी बड़ी गलती है. हम बतौर इंडियन क्रिकेट टीम और बतौर जिम्मेदार क्रिकेटर्स इस तरह के विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते. वो व्यक्तिगत विचार थे.”



Reported By:Admin
Indian news TV