State News 

मप्र की जनता को राजा महाराजा की नही जनता के सेवक,किसान पुत्र की सरकार चाहिये-प्रभात झा

 

भाजपा के नगर कार्यालय का हुआ शुभारम्भ

 

सुशील संचेती

 

आष्टा। मप्र का किसान,युवा,माता बहने,व्यापारी,उद्यमी,सहित प्रदेश का जन जन एक बार फिर जनता के सेवक,किसान पुत्र शिवराजसिंह चौहान की सरकार बनाने के लिए तैयार है,उसे प्रदेश में राजा महाराजा की सरकार नही चाहिए,पूरे प्रदेश में 15 सालो से मप्र में शिवराजसिंह चौहान की सरकार ने विकास का जो इतिहास लिखा है,वो अमिट है उक्त उदगार भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री प्रभात झा ने आज भाजपा आष्टा नगर के कार्यालय के शुभारम्भ एवम नगर में 11 अक्टूबर गुरुवार को आने वाली शिवराजसिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों की समीक्षा बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं से कहे।

उन्होंने कहा हमारा उम्मीदवार घोषित है जिसका नाम है कमल का फूल हम सब को आष्टा की वर्षो से चली आ रही विजय की परंपरा अनुसार उम्मीदवार कोई भी हो कमल को विजय बनाना है।

कल आष्टा विधानसभा में सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा का ऐतिहासिक कार्यक्रम सम्पन्न हो इसको ले कर श्री झा ने आज आष्टा,मेहतवाड़ा में कार्यकर्ताओं की बैठक ली यात्रा के मार्ग,सभा स्थल आदि की जानकारी ली,तैयारियों की समीक्षा की ओर निर्देश दिए।

इस अवसर पर जिले के प्रभारी मंत्री रामपालसिंह जी,प्रदेश मंत्री रघुनाथसिंह भाटी,विधायक रंजीत सिंह गुणवान,पूर्व विधायक रघुनाथसिंह मालवीय,जिला पंचायत अध्यक्ष सीहोर-देवास श्रीमती उर्मिला मरेठा,नरेन्द्र सिंह राजपूत,देवीसिंह परमार धारासिंह पटेल,धरमसिंह आर्य,ललित नागोरी सहित बड़ी संख्या में भाजपा नगर,ग्रामीण,सभी मोर्चा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

भाजपा नगर अध्यक्ष अतुल शर्मा ने कार्यालय शुभारम्भ अवसर पर पधारे श्री प्रभात झा,पालक मंत्री रामपालसिंह जी का भव्य स्वागत किया।

इस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।



Reported By:Sushil Sancheti
Indian news TV