State News 

भदेल ने 15 लाख के सडक निर्माण कार्य का किया उद्घाटन

 

अजमेर 10 मई 2018।। महिला एव बाल विकास मंत्री अनीता भदेल ने क्षेत्रवासियों की मांग अनुसार वार्ड 31 स्थित आदर्श नगर केसरी कॉलोनी में पेवर की सड़क के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया। मंत्री भदेल ने जानकारी देते हुए बताया की क्षेत्र वासियों की काफी समय से इस सड़क निर्माण के कार्य की मांग थी , पहले यहाँ पर सीवरेज का कार्य करवाया गया, जिसके पश्चात अब उच्च गुणवक्ता युक्त पेवर की सड़क बनने जा रही हैं। इसके साथ ही जनसंवाद  के दौरान शालीमार कॉलोनी की क्षेत्रवासियों ने सड़क की मांग की थी जिसके लिए लगभग 19 लाख की स्वीकृति जारी कर दी गयी हैं, जल्द ही शालीमार कॉलोनी में सड़क निर्माण कार्य करवाया जाएगा।

भदेल ने क्षेत्रवासियों से संवाद करते हुए कहा की उनके कहे अनुसार सडको का निर्माण कार्य आरम्भ हुआ हैं अब सडको के रखरखाव की जिम्मेदारी भी क्षेत्रवासियों की हैं।

आदर्श मंडल के अध्यक्ष सोहन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की दक्षिण विधान सभा क्षेत्र में क्षेत्रवासियों के अनुसार ही विकास कार्य होते हैं, पहले वार्ड स्तर पर कार्यो का आकलन किया जाता था , परन्तु आजकल भाजपा की सरकार बूथ स्तर पर विकास कार्यो का आकलन करती हैं , मंत्री भदेल ने दक्षिण विधान सभा क्षेत्र में करोडो के विकास कार्य करवाए हैं।

कार्यक्रम में वार्ड 31 के ओबीसी मोर्चे के जिला महामंत्री अरुण शर्मा, पार्षद पिंकी गुर्जर , प्रभा शर्मा , हितेश डाबरिया, वीरेंद्र दीक्षित , ओम नारायण पलाडिया , पंचोली जी , ज्योति प्रकाश ज्ञान प्रकाश, वीणा गोयल , कुसुम शर्मा , सुषमा शर्मा , व समस्त क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।



Reported By:Admin
Indian news TV