Sports News 

देखिए, कैसे क्रिकेट के मैदान पर राजस्थान के खिलाड़ियों के बीच हुई रेसलिंग!

इंदौर: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में अंकतालिका में सबसे आखिरी स्थान पर काबिज पूर्व चैम्पियन राजस्थान को टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदों को कायम रखने के लिए आज (6 मई) पंजाब के खिलाफ होने वाले 'करो या मरो' वाले मैच को हर हाल में जीतना होगा. राजस्थान आठ मैचों तीन जीत के साथ तालिका में सबसे नीचे हैं जबकि पंजाब सात मैचों में चार जीत और तीन हार के साथ 10 अंक लेकर चौथे नंबर पर है और उसके पास राजस्थान को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है. 

राजस्थान के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने कहा कि उनकी टीम पर हालांकि "जिम्मेदारी भरा दबाव" है. लेकिन इसका फायदा उठाकर जीत के जज्बे के साथ मैदान पर उतरा जाएगा.  

इन सबके बीच राजस्थान के खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस के दौरान रेसलिंग करते नजर आए. राजस्थान टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में जोफ्रा आर्चर और कृष्णप्पा गौतम के बीच यह रेसलिंग हुई. 

बता दें कि पंजाब की बल्लेबाजी ज्यादातर क्रिस गेल पर निर्भर है जो टूर्नामेंट के पांच मैचों में अब तक 100.66 के औसत से 302 रन बना चुका है. इसके अलावा लोकेश राहुल भी आठ मैचों में 292 रन बनाकर अच्छे फार्म में हैं. लीग में पंजाब की सफलता के पीछे उसके ओपनर हैं. करुण नायर भी 209 रन बना चुके हैं लेकिन युवराज सिंह, एरोन फिंच और मयंक अग्रवाल का न चलना चिंता की बात है. 

दूसरी तरफ राजस्थान पिछले मैच में अच्छी शुरुआत के बावजूद दिल्ली के खिलाफ चार रन से लक्ष्य से दूर रह गई थी. कप्तान अजिंक्य रहाणे और संजू सैमसन के अलावा बेन स्टोक्स और जोस बटलर का भी पिछले मैच में फार्म में लौट चुके हैं. बटलर ने दिल्ली के खिलाफ 67 रन की तेजतर्रार पारी खेली थी. गेंदबाजी में जोफरा आर्चर तीन मैचों में सात विकेट ले चुके हैं जबकि जयदेव उनादकट भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. 



Reported By:Admin
Indian news TV