Business News 

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी भी हुई तय, दिसंबर में बजेगी शहनाई

नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के बाद अब बेटी ईशा अंबानी की शादी भी तय हो गई है. इस साल दिसंबर में अंबानी के घर शहनाई बजेगी. सूत्रों के मुताबिक ईशा की शादी बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से होगी. शादी भारत में ही आयोजित की जाएगी. ईशा और आनंद लंबे समय से दोस्त हैं. दोनों परिवार एक दूसरे को पिछले चार दशक से जानते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के मंदिर में प्रपोज किया था. इसके बाद कपल ने अपने परिवारजनों के साथ लंच किया.

पूरा परिवार था शामिल
जोड़े की इस खुशी में शामिल होने के लिए उनके परिवार वाले साथ थे. ईशा की तरफ से मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, कोकिलाबेन अंबानी, आकाश और अनंत अंबानी शामिल थे. वहीं, आनंद पीरामल की तरफ से अजय पीरामल, स्वाति पीरामल, पूर्णिमाबेन दलाल, आनंद की बहन नंदनी, पीटर, अन्या, देव और अन्य परिवार के लोग शामिल रहे.

Mukesh Ambani, Daughter Isha Ambani, Anand Piramal, Isha Marriage, Jio, Isha Ambani marriage Date, latest Business news in Hindi

कौन है आनंद पीरामल
आनंद हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएट हैं. फिलहाल वो पीरामल एंटरप्राइज के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं. बिजनेस स्कूल से पास होने के बाद उन्होंने दो स्टार्ट अप्स शुरू किए थे. पहला हेल्थकेयर स्टार्ट अप था, जिसका नाम पीरामल ई स्वास्थ्य था. उनका दूसरा स्टार्ट अप रिएल इस्टेट का था, जिसका नाम पीरामल रिएलटी था. अब दोनों पीरामल एंटरप्राइज का हिस्सा हैं.

जियो और रिटेल बिजनेस में हैं ईशा
ईशा रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल के बोर्ड में शामिल हैं. उनके पास येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशियन स्टडीज में बैचलर डिग्री है. वो जून में ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस, स्टेनफोर्ड से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन प्रोग्राम में मास्टर्स भी कर लेंगी.

भाई की मार्च में हुई थी प्री-एंगेजमेंट
आपको बता दें कि ईशा के जुड़वां भाई आकाश अंबानी भी इस साल के अंत तक श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 24 मार्च को गोवा में आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया था. इसके बाद मुंबई में उनकी प्री-एंगेजमेंट पार्टी भी रखी गई थी.



Reported By:Admin
Indian news TV