Sports News 

पीठ दर्द पर बोले धोनी - भगवान ने मुझे ताकत दी है, मुझे अपनी भुजाओं पर भरोसा है

नई दिल्ली: अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (79) की शानदार पारी के बावजूद चेन्नई अपने तीसरे मैच में चार रनों से हार गई. पंजाब ने चेन्नई को अपने घर में इस सीजन में पहली बार हराया. चेन्नई ने अब तक अपने दोनों मैच जीते थे, लेकिन तीसरे मैच में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है. चेन्नई की ओर से महेंद्र सिंह धोनी अंत तक जमे रहे लेकिन वह टीम की जीत नहीं दिला सके. चेन्नई 20 ओवर में पांच विकेट पर 193 रन ही बना सकी.

पीठ दर्द के बावजूद भी डटे रहे धोनी
धोनी को पीठ में दर्द के कारण बल्लेबाजी में परेशानी हो रही थी, लेकिन वह क्रीज पर डटे रहने के बावजूद अपनी टीम की नैया पार नहीं करा सके. उन्होंने 44 गेंद का सामना करते अपनी पारी में छह चौके और पांच छक्के जड़े. अंतिम पांच ओवर में चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत के लिये 76 रन की दरकार थी जो धोनी की परेशानी को देखते हुए असंभव ही दिख रहा था. 18वें और 19वें ओवर में 19-19 रन जोड़ने के बावजूद उन्हें अंतिम छह गेंद में 17 रन चाहिए थे जिसमें वह 12 रन ही बना सके.  
   
'मुझे अपनी भुजाओं पर भरोसा है' 
मैच के बाद प्रतिक्रिया देते हुए धोनी ने कहा कि पंजाब की ओर से उम्दा गेंदबाजी की गई जिसके चलते हम हार गए. धोनी ने पीठ दर्द पर कहा, "मेरी पीठ में बहुत दर्द है लेकिन भगवान ने मुझे ताकत दी है और तो मुझे अपनी पीठ के सहारे शॉट लगाने की बहुत ज्यादा जरूरत नहीं होती. मैं अपनी भुजाओं से चौके-छक्के लगा सकता हूं." 



Reported By:Admin
Indian news TV