Sports News 

देखें क्या हुआ जब युवराज ने धोनी के सर पर फेरा प्यार से हाथ

मोहाली : पंजाब और चेन्नई के बीच हुए आईपीएल के 12 वें मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने पूरे रंग दिखाते हुए शानदार बल्लेबाजी कर समां बांध दिया एक समय जीत के लिए आश्वस्त हो चुकी पंजाब टीम और उनके फैंस को बेहद तनाव में डाल देने पारी खेल कर धोनी ने बता दिया कि वे क्यों धोनी हैं और उनका विकल्प नहीं है. चेन्नई की हार के बावजूद धोनी की इस पारी को बहुत पसंद किया गया.

वहीं मैच के बीच एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला जो अपनी कभी कभार ही देखने को मिलता है. एमएस धोनी और युवराज सिंह वैसे तो एक दूसरे से कम ही बात करते हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि दोनों के बीच संबंध तनावपूर्ण हैं. दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे से गर्मजोशी से ही मिलते हैं.

 

दरअसल मैच के दौरान जब चेन्नई की बैटिंग चल रही थी तो स्ट्रैटिजिक टाइम आउट के दौरान धोनी अपनी पीठ की मालिश करवाते नजर आए. इसी बीच उनकी विरोधी टीम में खेल रहे युवराज सिंह उनके पास आए और उनके सर पर दोस्ताना अंदाज में हाथ फेरा. ट्विटर पर इस नजारे को दोनों के फैंस ने काफी पसंद किया.

गौरतलब है कि युवराज और धोनी एक दूसरे के प्रति काफी सहज और प्रेमपूर्वक नजर आते हैं. लेकिन दोनों के बीच विवादों की खबर भी कम नहीं आईं दोनों ही खिलाड़ियों ने साल 2011 के वर्ल्डकप में काफी धमाल मचाया था. धोनी जहां फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच रहे थे वहीं युवराज सिंह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट थे. लेकिन जब धोनी की कप्तानी में साल 2015 वर्ल्डकप की टीम में युवराज सिंह को बाहर रखा गया तो यह बात मीडिया में आई कि धोनी ने ही युवराज को टीम से बाहर रखने में अहम भूमिका निभाई.

इसके बाद युवराज के पिता योगीराज ने तो सीधे तौर पर धोनी पर ही यह इल्जाम लगा दिया कि धोनी की वजह से ही युवराज का करियर खराब हुआ है. बस यहीं से मीडिया में दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ ‘ठीक’ नहीं चलने की चर्चा भी हुईं लेकिन दोनों ही खिलाड़ियों ने कभी इस बारे में बात नहीं की और हमेशा ही एक दूसरे के प्रति सहज, सामान्य और खुश ही रहे हैं. युवराज ने कई बार टीम इंडिया में वापसी भी की और धोनी के साथ बल्लेबाजी भी की लेकिन कभी यह नहीं लगा कि दोनों को एक दूसरे से कोई समस्या है. 

फैंस ने खूब पसंद किया युवराज का यह अंदाज
इन बातों के बीच जब युवराज ने धोनी को स्पोर्ट्समैन स्प्रिट से आगे बढ़ कर यह आत्मीय व्यवहार दिखाया तो फैंस को युवराज का यह अंदाज काफी पसंद आया. युवराज ने जहां इस मैच में 13 गेंदों पर केवल 20 ही रन बनाए वहीं धोनी ने अपने पीठ दर्द के बावजूद 44 गेंदों पर शानदार 79 रन बनाए जिसमें से 47 रन केवल आखिरी चार ओवर में बनाकर पंजाब के खिलाड़ियों और फैंस के होश उड़ा दिए.  



Reported By:Admin
Indian news TV