State News 

राहुल कपूर व अनारा गुप्ता की जोड़ी चल निकली

भोजपुरी फिल्‍म ‘दूल्हा हिंदुस्तानी’ इस वीकेंड यूपी में रिलीज हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक फिल्‍म को अच्‍छी ओपनिंग मिली है। लेकिन उससे भी खास बात ये है कि फिल्‍म में राहुल कपूर और अनारा गुप्‍ता की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। लोगों ने उनकी केमेस्‍ट्री को खूब सराहा है। सिनेमाघरों से बाहर निकले दर्शकों की मानें तो फिल्‍म काफी खूबसूरत है और उसमें सभी कलाकारों ने शानदार अभिनय किया है। मगर उनमें अनारा गुप्‍ता ने एक बार फिर से सबका दिल जीत लिया है। वे राहुल कपूर के साथ स्‍क्रीन पर मस्‍त नजर आ रही हैं।
 
वैसे बात अगर फिल्‍म की करें तो आलोक कुमार अभिनीत इस सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म को जानेमाने निर्देशक मेहमूद आलम ने डायरेक्‍ट किया है, जिनका कहना है कि फिल्‍म बहुत अच्‍छी बनी है। ये तो हमें पहले से पता था। मगर जिस तरह से दर्शकों ने इसको रिस्‍पांस दिया है, वो हमारे लिए सुकूनदायक है। हम उम्‍मीद करते हैं कि फिल्‍म आगे और अच्‍छा करेगी। वहीं, अनारा गुप्‍ता ने कहा कि फिल्‍म ‘दूल्हा हिंदुस्तानी’मेरे लिए बेहद खास था और मैं शुरू से ही इसके लिए एक्‍साइटेड थी। दर्शकों को मेरा काम पसंद आ रहा है, इसके लिए मैं उन्‍हें धन्‍यवाद देना चाहूंगी। साथ ही दर्शकों से गुजारिश है कि वे अपने पूरे परिवार के साथ इस पारिवारिक फिल्‍म को देखें।
 
वहीं, राहुल कपूर ने कहा कि फिल्‍म ‘दूल्हा हिंदुस्तानी’ की सफलता और मेरे किरदार के बारे में दर्शकों की राय से मैं बेहद खुश हूं। मुझे लगता है कि ये फिल्‍म मेरे लिए मील का पत्‍थर साबित होगी। उन्‍होंने कहा कि मुझे फिल्‍म में काम कर के बड़ा मजा आया।साथ ही काफी कुछ सीखने को भी मिला। आगे मैं ऐसी फिल्‍में और भी करना चाहूंगा। बता दें कि फ़िल्म में गायक आलोक कुमार और गायिका प्रिया सिंह की जोड़ी एक साथ धमाल मचाते नजर आएगी, जो इस फिल्‍म में लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के गाने भी काफी खूबसूरत और कर्णप्रिय है, जिसे खुद आलोक और प्रिया सिंह ने गाया है।
 
गौरतलब है कि डीजीमेक टेलीफिल्म्स एंड आलम ब्रदर्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘दूल्हा हिंदुस्तानी’ के निर्माता मंजूर आलम हैं। फिल्‍म में आलोक कुमार, प्रिया सिंह, राहुल कपूर, अनारा गुप्ता,निखिल राज, दिलीप सिन्हा, रूपा सिंह, मंटुलाल, फारुख, मुकेश, बोनी सिंह, दिनेश, राजेश, अकिब, जितेंद्र गोरखपुरी और साहेब लाल धारी मुख्‍य भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला और कार्यकारी निर्माता अखिलेश राय हैं। फिल्‍म में संगीत नौशाद-प्रीतम ने दिया है और गीत परमेश्वर प्रेमी, नौशाद खान, लक्षमण जी,रमेश राम, यादव राज ने लिखा है। कथा-पटकथा-संवाद डॉक्टर अमजद अंसारीका ,छायांकन अशोक, मारधाड़ फिरोज शेख, कोरियोग्राफी कानू मुखेर्जी प्रसून और संकलन गिरीश का है।



Reported By:Admin
Indian news TV