Sports News 

पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने लिया शानदार कैच, लेकिन लगी चोट कि जाना पड़ा अस्पताल

नई दिल्ली : आईपीएल की तर्ज पर पाकिस्तान में खेली जाने वाली पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) इस समय वहां खेली जा रहा है. लीग में रविवार को कराची किंग्स और लाहौर कलंदर के बीच मैच खेला गया. लेकिन इसी मैच के दौरान कराची किंग्स के कप्तान इमाद वसीम ने एक शानदार कैच लेकर सभी को हैरान कर दिया. लेकिन कैच लेने के दौरान वह अपना संतुलन खेा बैठे और सिर के बल गिर पड़े. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा.

11 मार्च को पीएसएस में कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच मैच खेला जा रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच की दूसरी पारी में लाहौर कलंदर की टीम बल्लेबाजी कर रही थी. लाहौर टीम के बल्लेबाज सोहेल खान ने एक हवाई शॉट खेला. लेकिन गेंद हवा में ज्यादा ऊपर उठ गई. इसे कैच करने के लिए कराची टीम के कप्तान इमाद ने दौड़ लगाई. वह कैच लेने के लिए उल्टा दौड़े. उन्होंने कैच तो ले लिया, लेकिन वह अपना संतुलन खो बैठे और सिर के बल मैदान में गिर गए.

कैच तो उन्होंने ले लिया. लेकिन सिर के बल गिरने के कारण वह मैदान से उठ नहीं सके. बाद उन्हें स्ट्रेचर पर बाहर ले जाया गया. हालांकि कराची किंग्स की टीम यह मैच हार गई. जो फैंस इस कैच को देखकर बेहद खुश थे, वह उनकी इस हालत पर चिंतित हो उठे.

बाद में मैच खत्म होने के बाद उनकी टीम के मालिक ने फैंस को राहत की खबर दी. वह खुद उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे. इसके बाद उन्होंने उनकी सेहत के बारे में ट्वीट कर बताया.  

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, इमाद वसीम अब ठीक हैं. अल्लाह का शुक्र है… उनसे मिलकर आ रहा हूं.  उन्हें रात भर अस्पताल में ही रखा जाएगा. वह जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे.’ हालांकि अभी इमाद की हालत डॉक्टरों के अनुसार स्थिर है. अभी भी आने वाले 24 घंटे उनके लिए काफी अहम साबित होने वाले हैं.



Reported By:Admin
Indian news TV