National News 

Lohri 2018 पर आपको भी दिखना है स्टाइलिश तो फॉलो करें ये फैशन टिप्स

नई दिल्ली: 13 जनवरी को धूमधाम से लोहड़ी मनाई जाएगी. सभी महिलाएं इस त्योहार में फैशनेबल व आकर्षक दिखना चाहेंगी. सर्दियों में आने वाले इस त्योहार में स्ट्रेट फिट कुर्ता या प्लाजो के साथ ब्राइट कलर का कुर्ता और चुन्नी पहनकर आप स्मार्ट लुक पा सकती हैं और इस त्योहार का आनंद ले सकती हैं. इसके अलावा आप नीचे लिखे फैशन टिप्स भी फॉलो कर सकती हैं.

  • परंपरागत पटियाला स्टाइल कुछ सालों से सबकी पसंद बना हुआ है, खासकर नवविवाहिता दुल्हनों का यह पसंदीदा परिधान है. आप चाहें तो पारंपरिक जरदोजी के काम के साथ बोल्ड रंगों वाले पंजाबी स्टाइल का पटियाला सूट पहन सकती हैं.

  • आजकल प्लाजो के साथ कुर्ता और चुन्नी का स्टाइल भी चल रहा है. सैलेब्स भी इस फैशन को फॉलो करते दिख रहे हैं. ऐसे में लोहड़ी के दिन आप भी प्लाजो के साथ ब्राइट कलर का कुर्ता और चुन्नी पहन खूबसूरत दिख सकती हैं. वैसे मार्केट में प्लाजो स्टाइल पूरा सूट भी मिलता है, जिसे आप ट्राय कर सकती हैं. खास बात ये है कि ठंड से बचने के लिए आप प्लाजो और कुर्ते के नीचे बॉडी वार्मर पहन सकती हैं, जो आपको गर्म रखेगा और आपका फैशन भी मेंटेंन रहेगा. इस सूट को आप लॉन्ग जैकेट के साथ स्टाइल कर और भी स्टाइलिश लग सकती हैं.

  • अगर आप पटियाला या प्लाजो नहीं पसंद करती हैं तो फिर स्ट्रेट पैंट के साथ लॉन्ग कुर्ता भी पहन सकती हैं. लोहड़ी के मौके पर यह परिधान आपको एक नया लुक देगा. खूबसूरत एक्सेसरीज के साथ जॉर्जेट या सिल्क कपड़े के लॉन्ग शर्ट को पैटर्न वाले पैंट के साथ पहनें.
  • लोहड़ी के मौके पर आप चटख रंग का फ्लेयर कुर्ता भी पहन सकती हैं. कंप्लीट लुक के लिए सुनहरे धागे की कढ़ाई या पंरपरागत कढ़ाई वाले कुर्ते के साथ शरारा स्टाइल वाला सलवार पहनें.

lohri 2018, lohri, lohri fashion

  • जैकेट स्टाइल का कुर्ता भी आप पहन सकती हैं. यह न सिर्फ आपको स्टाइलिश लुक देगा, बल्कि सर्द रात में गर्माहट भी देगा.



Reported By:Admin
Indian news TV